कोविड 19 आइसोलेशन वार्ड में अव्यवस्था, तत्काल हो दूर

कोविड 19 आइसोलेशन वार्ड में अव्यवस्थाओं का बोलबाला है। नगर के शेमफोर्ड स्कूल में बने आइसोलेशन वार्ड में गंदगी की भरमार है। समुचित साफ-सफाई तक नहीं हो पा रही है। उक्त् बातें समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष अंकित दूबे ने शुक्रवार को जिलाधिकारी को सौंपे पत्रक में कहा। उन्होंने पत्रक के माध्यम से आइसोलेशन वार्ड में व्याप्त अव्यवस्थाओं को जिक्र किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 11:05 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 06:05 AM (IST)
कोविड 19 आइसोलेशन वार्ड  में अव्यवस्था, तत्काल हो दूर
कोविड 19 आइसोलेशन वार्ड में अव्यवस्था, तत्काल हो दूर

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कोविड 19 आइसोलेशन वार्ड में अव्यवस्थाओं का बोलबाला है। नगर के शेमफोर्ड स्कूल में बने आइसोलेशन वार्ड में गंदगी की भरमार है। समुचित साफ-सफाई तक नहीं हो पा रही है। उक्त बातें समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष अंकित दूबे ने शुक्रवार को जिलाधिकारी को सौंपे पत्रक में कहा। उन्होंने पत्रक के माध्यम से आइसोलेशन वार्ड में व्याप्त अव्यवस्थाओं को जिक्र किया।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमितों को आइसोलेशन वार्ड में पीने का स्वच्छ पानी तक नहीं मिल पा रहा है। मरीज सार्वजनिक शौचालय का उपयोग करने को मजबूर है। कई मरीजों ने शिकायत की है कि आयुष मंत्रालय का काढ़ा नहीं दिया जा रहा है। न ही इम्युनिटी बुस्टर के नाम पर कुछ मिल रहा है। महिलाओं के लिए अलग वार्ड नहीं बनाया गया है, इससे महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान सुनील यादव, अतीक खां, लकी यादव अंकित यादव, अंकुर सिंह यादव, रोहित कुमार यादव, गौरव केशरी, प्रियांशु ओझा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी