महाविद्यालयों में प्रत्याशियों ने दाखिल किए पर्चे

जिले के तीन महाविद्यालयों में होने वाले चुनाव के लिए प्रचार प्रसार ने जोर पकड़ लिया है। प्रत्याशी बालीवुड स्टाइल में खुली जीप में, बाइक रैली के साथ या छात्रों के हुजूम में कंधे पर बैठकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। सड़क पर दिखने वाले यह ²श्य बालीवुड फिल्मों में दिखाए जाने वाले छात्रसंघ चुनाव जैसे हैं। इस दौरान छात्रों की हेयर स्टाइल, ड्रेस भी बदली-बदली नजर आ रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Oct 2018 08:56 PM (IST) Updated:Wed, 24 Oct 2018 11:02 PM (IST)
महाविद्यालयों में प्रत्याशियों ने दाखिल किए पर्चे
महाविद्यालयों में प्रत्याशियों ने दाखिल किए पर्चे

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : जिले के तीन महाविद्यालयों में होने वाले चुनाव के लिए प्रचार प्रसार ने जोर पकड़ लिया है। प्रत्याशी बालीवुड स्टाइल में खुली जीप में, बाइक रैली के साथ या छात्रों के हुजूम में कंधे पर बैठकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। सड़क पर दिखने वाले यह ²श्य बालीवुड फिल्मों में दिखाए जाने वाले छात्रसंघ चुनाव जैसे हैं। इस दौरान छात्रों की हेयर स्टाइल, ड्रेस भी बदली-बदली नजर आ रही है।

दिलचस्प अंदाज में चल रहे चुनाव प्रचार के बीच ही बुधवार को नामांकन दाखिल किए गए। केबीपीजी कालेज में नामांकन पत्र भरे गए। चुनाव अधिकारी डा. गौरीशंकर द्विवेदी ने बताया कि कुल अध्यक्ष पद के लिए तीन, उपाध्यक्ष पद के लिए तीन, महामंत्री पद के लिए दो, पुस्तकालय मंत्री पद के लिए चार, कला संकाय प्रतिनिधि के लिए सात, विज्ञान संकाय प्रतिनिधि के लिए एक एवं शिक्षा संकाय प्रतिनिधि के लिए एक नामांकन पत्र दिए गए थे जिनमें से ज्यादातर प्रत्याशियों ने नामांकन किया है। इस दौरान किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया गया और बैरिके¨डग कर दी गई थी। इसके साथ ही केबीपीजी कालेज व आर्य महिला कालेज में भी छात्रों ने भी नामांकन पत्र दाखिल किए। सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए थे और बिना आइडी कार्ड के किसी को प्रवेश नहीं दिया गया। जुलूस की शक्ल में पहुंचे छात्र नेता, लगा जाम

बुधवार को नामांकन भरने के दौरान प्रत्याशियों की खूब गहमा गहमी रही। इसी वजह से कई मार्गों पर जाम भी लग गया। छात्र नेताओं के समर्थन में छात्रों ने जमकर नारेबाजी भी की। अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश स्वरुप पांडेय ने बताया कि सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं और छात्रों से भी कहा गया है कि वे शांतिपूर्वक प्रचार प्रसार करें ताकि अन्य नागरिकों को कोई असुविधा न होने पाए। पुलिस की टीमें भी जगह-जगह मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी