भाई ने भाई को कुल्हाड़ी से काटा, हालत गंभीर

स्थानीय थानाक्षेत्र के नौडिहां दाढ़ीराम गांव में जमीनी विवाद को लेकर भाई ने भाई को कुल्हाड़ी से काटकर घायल कर दिया। गंभीर हालत में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़िहान में भर्ती कराया गया। जहां पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद आरोपित के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 05:09 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 05:09 PM (IST)
भाई ने भाई को कुल्हाड़ी से काटा, हालत गंभीर
भाई ने भाई को कुल्हाड़ी से काटा, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, मड़िहान (मीरजापुर) : स्थानीय थानाक्षेत्र के नौडिहां दाढ़ीराम गांव में जमीनी विवाद को लेकर भाई ने भाई को कुल्हाड़ी से काटकर घायल कर दिया। गंभीर हालत में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़िहान में भर्ती कराया गया। जहां पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद आरोपित के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज किया।

मड़िहान थानाक्षेत्र के नौडिहां दाढ़ीराम गांव निवासी राजेंद्र और रमेश सगे भाई हैं। उनकी पुश्तैनी जमीन है और इसी जमीन पर कब्जे को लेकर दोनों भाइयों में विवाद होने लगा। आरोप है कि रमेश अपने दो बेटों के साथ राजेंद्र पर कुल्हाड़ी लेकर टूट पड़ा और काटकर लहूलुहान कर दिया। अचेतावस्था में मिलने के बाद स्वजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर शैलेश कुमार सिंह द्वारा घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी