चुनाव आते ही जाग उठा ब्राह्मण प्रेम, न दें लालच का झुनझुना : रवि किशन

जागरण संवाददाता विध्याचल (मीरजापुर) फिल्म अभिनेता व सांसद रवि किशन ने ब्राह्मणों को रिझाने की कोशिश में जुटी सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर शब्दों के बाण चलाए। कहा कि बहन मायावती अखिलेश यादव व राहुल गांधी ब्राह्मण कार्ड खेलना बंद कर दें।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:37 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:37 PM (IST)
चुनाव आते ही जाग उठा ब्राह्मण प्रेम, न दें लालच का झुनझुना : रवि किशन
चुनाव आते ही जाग उठा ब्राह्मण प्रेम, न दें लालच का झुनझुना : रवि किशन

जागरण संवाददाता, विध्याचल (मीरजापुर) : फिल्म अभिनेता व सांसद रवि किशन ने ब्राह्मणों को रिझाने की कोशिश में जुटी सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर शब्दों के बाण चलाए। कहा कि बहन मायावती, अखिलेश यादव व राहुल गांधी ब्राह्मण कार्ड खेलना बंद कर दें।

सोमवार को मां विध्यवासिनी का दर्शन करने पहुंचे रवि किशन पत्रकारों से बातचीत में ये बातें कहीं। उन्होंने सवाल उठाया कि जब कांग्रेस की सरकार 70 साल तक थी, तब ब्राह्मणों को क्या-क्या सुविधाएं दी गईं। उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही इन दलों का ब्राह्मण प्रेम जाग उठा है। अखिलेश यादव कहते हैं कि हर जिले में परशुराम की मूर्ति लगवाएंगे। मायावती भी कह रही हैं कि ब्राह्मणों पर अत्याचार हो रहा है। रवि किशन ने कहा कि इन लोगों को पहले जान लेना चाहिए कि ब्राह्मण नि:स्वार्थ, त्यागी, राष्ट्र भक्त है। वह विकास में यकीन रखता है। फटी हुई धोती और एक जनेऊ में जीवन गुजार सकता है। ब्राह्मण लालची नहीं होता। मायावती व अखिलेश ब्राह्मणों को लालच का झुनझुना न दें। हम सभी राष्ट्र भक्त हैं। रवि किशन ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ कारिडोर व मीरजापुर में विध्य कारिडोर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की सराहना की। कहा कि पीएम मोदी व सीएम योगी पर पूरे देश को भरोसा है। जो सरकार राष्ट्र का भला सोचेगी, ब्राह्मण उनके साथ हैं।

इससे पहले रवि किशन ने मां विध्यवासिनी के चरणों में शीश नवाया। नारियल-चुनरी, माला-फूल प्रसाद लेकर गर्भगृह पहुंच फिल्म अभिनेता ने मां का विधिवत पूजन-अर्चन कर विश्व कल्याण की कामना की। वेब सीरीज 'माफिया कंट्री' की शूटिग

फिल्म अभिनेता रवि किशन मां के दर्शनों के बाद 'माफिया कंट्री' वेब सीरीज की शूटिग में भी शामिल हुए। वाराणसी से मीरजापुर तक अलग-अलग लोकेशन पर दृश्य फिल्माए जाने हैं। सोमवार को मीरजापुर के फतहां में शूटिग की गई। यह वेब सीरीज करीब पांच माह बाद लांच होगी। चार अगस्त से आठ अगस्त तक फिर शूटिग के लिए रवि किशन मीरजापुर आएंगे।

chat bot
आपका साथी