कार-बाइक की टक्कर में बाइकर घायल, रेफर

राजगढ़ चौकी क्षेत्र के मीरजापुर-सोनभद्र मुख्य मार्ग पर विकास खंड परिसर के समीप सोमवार को कार व बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायलावस्था में युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत में सुधार न होने पर वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 07:44 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 07:44 PM (IST)
कार-बाइक की टक्कर में बाइकर घायल, रेफर
कार-बाइक की टक्कर में बाइकर घायल, रेफर

जासं, राजगढ़ (मीरजापुर) : राजगढ़ चौकी क्षेत्र के मीरजापुर-सोनभद्र मुख्य मार्ग पर विकास खंड परिसर के समीप सोमवार को कार व बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायलावस्था में युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत में सुधार न होने पर वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

चौकी क्षेत्र के करौदा गांव निवासी लक्ष्मण मौर्य सोमवार दोपहर अपनी से बाइक से ददरा बाजार जा रहे थे। मीरजापुर-सोनभद्र मुख्य मार्ग पर स्थित विकास खंड मुख्यालय परिसर के समीप पहुंचे ही थे कि इसी बीच सामने से आ रही तेज रफ्तार कार की चपेट में आ जाने से गंभीर रूप से घायल हो गए। अचेतावस्था में उन्हें सीएचसी पहुंचाया गया। जहां हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों द्वारा ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी