सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

जिगना क्षेत्र के चड़ेरू चौकठा गांव के पास रविवार को सड़क हादसे में बाइक सवार धर्मेंद्र कुमार (32) की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घटना की सूचना मृतक के स्वजन को दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:27 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:27 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

जागरण संवाददाता, गैपुरा (मीरजापुर) : जिगना क्षेत्र के चड़ेरू चौकठा गांव के पास रविवार को सड़क हादसे में बाइक सवार धर्मेंद्र कुमार (32) की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घटना की सूचना मृतक के स्वजन को दी। मौत की खबर मिलते ही परिवार के लोग रोने बिलखने लगे।

क्षेत्र के दुगौली गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार रविवार को दोपहर किसी को पहुंचाने के लिए बाइक से जिगना आए थे। जिगना से वापस घर जा रहे थे कि ओवरब्रिज पार करने के बाद चडेरू चौकठा गांव के सामने सीसी रोड पर असंतुलित होकर मुंह की तरफ अचानक गिरने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष विजय कुमार सरोज ने एंबुलेंस से अस्पताल भेजा। यहां चिकित्सक ने धर्मेंद्र का मृत घोषित कर दिया। मृतक दो भाइयों में बड़े थे और एक माह पूर्व ही शादी हुई है। मृतक बेंग्लुरु में रह कर नौकरी करते थे। मृतक की पत्नी रूपा, मां श्याम कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी