ससुराल से लौटते समय वाहन के धक्के से बाइक सवार की मौत

लालगंज क्षेत्र के रानीबारी गांव के पास सोमवार की देर शाम अज्ञात वाहन के धक्के से अवधेश मौर्य (30) की मौत हो गई। ससुराल से घर लौटते समय हादसा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही शिनाख्त करने के बाद स्वजन को घटना की सूचना दी। मौत की खबर मिलते ही परिवार के लोग रोने-बिलखने लगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 06:26 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 06:26 PM (IST)
ससुराल से लौटते समय वाहन के धक्के से बाइक सवार की मौत
ससुराल से लौटते समय वाहन के धक्के से बाइक सवार की मौत

जागरण संवाददाता, हलिया (मीरजापुर) : लालगंज क्षेत्र के रानीबारी गांव के पास सोमवार की देर शाम अज्ञात वाहन के धक्के से अवधेश मौर्य (30) की मौत हो गई। ससुराल से घर लौटते समय हादसा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही शिनाख्त करने के बाद स्वजन को घटना की सूचना दी। मौत की खबर मिलते ही परिवार के लोग रोने-बिलखने लगे।

हलिया क्षेत्र के भटवारी गांव निवासी अवधेश मौर्य किसी मुकदमे की तारीख देखने के लिए चाचा रामचंद्र मौर्य के साथ सोमवार को मीरजापुर गए थे। अवधेश न्यायालय में मुकदमा देखने के बाद अपने चाचा को मीरजापुर से प्राइवेट वाहन पर बैठाकर घर के लिए भेज दिया और गैपुरा स्थित अपने ससुराल अतरैला गांव चले गए। वहां से देर शाम को अपने घर बाइक से लौट रहे थे। लालगंज-विजयपुर मार्ग स्थित रानी बारी गांव के पास पहुंचे ही थे कि अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मौके पर पहुंची लालगंज पुलिस ने बाइक सवार की जेब में रखे कागजातों के आधार पर शव की शिनाख्त कर घरवालों को सूचना दी। मृतक को एक पांच और तीन वर्षीया दो पुत्रियां हैं। स्वजन ने बताया कि पत्नी अन्नू देवी गर्भवती हैं। घटना से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक दो भाइयों में बड़े थे।

chat bot
आपका साथी