बीडीओ ने पहुंचाया आटा दाल संग सब्जी का पैकेट

साहब चावल त मिल गयल हौ लेकिन खायल कइसै जाई...। कुछ ऐसी ही पीड़ा पूरी तरह से लॉकडाउन बसाढ़ी गांव की भाट बस्ती के लोगों ने व्यक्त की तो नरायनपुर विकास खंड के खंड विकास अधिकारी पवन कुमार सिंह तत्काल संवेदनशीलता का परिचय देते हुए जरूरतमंदों तक राहत सामग्री पहुंचाई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Apr 2020 06:15 PM (IST) Updated:Sun, 26 Apr 2020 06:15 PM (IST)
बीडीओ ने पहुंचाया आटा दाल संग सब्जी का पैकेट
बीडीओ ने पहुंचाया आटा दाल संग सब्जी का पैकेट

जासं, चुनार (मीरजापुर) : साहब चावल त मिल गयल हौ, लेकिन खायल कइसै जाई..। कुछ ऐसी ही पीड़ा पूरी तरह से लॉकडाउन बसाढ़ी गांव की भाट बस्ती के लोगों ने व्यक्त की तो नरायनपुर विकास खंड के खंड विकास अधिकारी पवन कुमार सिंह तत्काल संवेदनशीलता का परिचय देते हुए जरूरतमंदों तक राहत सामग्री पहुंचाई। उन्होंने ब्लाक मुख्यालय में बनाए गए जन प्रतिनिधि अन्न बैंक से रविवार की शाम 60 की संख्या में आटा, दाल, तेल, मसाला, आलू, प्याज, कद्दू, लौकी आदि का पैकेट बनवा कर जरूरतमंदों तक स्वयं पहुंचाया। ताकि उन्हें इस संकट की घड़ी में परेशानी न हो।

कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद से बसाढ़ी गांव पूरी तरह सील है। ऐसे में यहां की भाट बस्ती को सरकारी इमदाद के रूप में चावल तो मिल गया लेकिन इनके पास सब्जी, दाल, आटा, तेल मसाला कुछ भी नहीं था। जिसकी जानकारी ग्राम प्रधान द्वारा बीडीओ को दी गई और दूरभाष पर लोगों ने बीडीओ से अपनी पीड़ा व्यक्त की। जिसके बाद ऐसे लोगों की मदद के लिए बीडीओ रविवार की शाम खुद गांव में पहुंचे और अपनी देखरेख में करीब पांच दर्जन लोगों को आवश्यक सामग्री मुहैया कराई। जिसे पाकर इन सभी के चेहरों पर संतोष के भाव दिखाई दिए। इनके साथ ब्लाक सोशल आडिट कोआर्डिनेटर संजय वर्मा थे।

chat bot
आपका साथी