बार एसोसिएशन अध्यक्ष पद के लिए पांच नामांकन

पहले से घोषित संघ कार्यकारिणी चुनाव कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को नामांकन पत्रों की बिक्री शुरू की गई। शनिवार को भी नामांकन पत्र भरे जाएंगे और दिन में 11:30 से शाम 4:30 बजे तक नामांकन पत्र जमा किए जा सकेंगे। शुक्रवार को विभिन्न पदों के लिए कुल 21 नामांकन पत्रों की बिक्री की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 09:11 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 11:37 PM (IST)
बार एसोसिएशन अध्यक्ष पद के लिए पांच नामांकन
बार एसोसिएशन अध्यक्ष पद के लिए पांच नामांकन

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : पहले से घोषित संघ कार्यकारिणी चुनाव कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को नामांकन पत्रों की बिक्री शुरू की गई। शनिवार को भी नामांकन पत्र भरे जाएंगे और दिन में 11:30 से शाम 4:30 बजे तक नामांकन पत्र जमा किए जा सकेंगे। शुक्रवार को विभिन्न पदों के लिए कुल 21 नामांकन पत्रों की बिक्री की गई।

इसमें अध्यक्ष पद के लिए पांच, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए एक, कनिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए एक, सचिव पद के लिए कुल चार नामांकन पत्र खरीदे गए। वहीं उपसचिव के अलग-अलग श्रेणी में तीन नामांकन, वाटिकाध्यक्ष के लिए एक नामांकन, निर्वाचन अधिकारी पद के लिए दो नामांकन पत्रों का विक्रय किया गया। वहीं पुस्तकालय अध्यक्ष, कोषाध्यक्ष, लेखा निरीक्षक, सदस्य कार्यकारिणी में पांच पद के लिए नामांकन पत्र नहीं लिए गए हैं। निर्वाचन अधिकारी अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि शनिवार को सुबह 11 बजे से शाम चार बजे तक नामांकन पत्रों की बिक्री की जाएगी। वहीं दिन में 11:30 बजे से 4:30 बजे तक नामांकन पत्र जमा किए जा सकेंगे। अध्यक्ष पद के लिए चार ने किया नामांकन

डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए शुक्रवार को अधिवक्ता हीरालाल पांडेय, अनिल कुमार वर्मा, प्रकाश लाल श्रीवास्तव और ओंकार नाथ दूबे ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। साथ ही वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए विनोद कुमार मिश्रा, कनिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए रुद्रप्रकाश गिरी, उपसचिव प्रकाशन के लिए गोपीकांत मिश्रा, प्रशासन के लिए अर्जुन प्रकाश यादव, वाटिकाध्यक्ष के लिए दिलीप कुमार गुप्ता, निर्वाचन अधिकारी के लिए यशवंत कुमार ¨सह व सदस्य कार्यकारिणी के लिए पीयूष अग्रवाल ने नामांकन पत्र जमा किए।

-----------------------

15 को न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे अधिवक्ता

शुक्रवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन की बैठक की गई। डीबीए अध्यक्ष रतन कुमार मिश्रा ने बताया कि न्यायालय सिविल जज चुनार को मुख्यालय लाए जाने व फौजदारी न्यायालय चुनार के स्थानांतरण के संबंध में विरोध प्रकट किया जाएगा। सचिव वंशराज यादव ने बताया कि इसी वजह से सभी अधिवक्ता शनिवार को न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे।

chat bot
आपका साथी