कोहरे में आटो व स्कूली वाहन में टक्कर, महिला की गई जान

स्थानीय थाना क्षेत्र के सबेशर गांव के पास बुधवार को कोहरे के बीच श्रमिकों से भरी आटो एक स्कूली बस से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 09:01 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 09:01 PM (IST)
कोहरे में आटो व स्कूली वाहन
में टक्कर, महिला की गई जान
कोहरे में आटो व स्कूली वाहन में टक्कर, महिला की गई जान

जागरण संवाददाता, कछवां (मीरजापुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के सबेशर गांव के पास बुधवार को कोहरे के बीच श्रमिकों से भरी आटो एक स्कूली बस से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्रेमा देवी (50) की हालत गंभीर देख वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया लेकिन उनकी मौत हो गई। पुलिस ने स्कूल वाहन तथा उसके चालक को हिरासत में लेकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना क्षेत्र के भैंसा गांव के रहने वाले दर्जनों की संख्या में महिला व पुरुष श्रमिक कछवां वाया चुनार रोड स्थित किरियात के गांवों में स्थित खेतों में मटर तोड़ाई करने के लिए आटो पर सवार होकर जा रहे थे। आटो जब सबेशर गांव के सामने पहुंची तभी सामने से तेज गति से आ रही एक स्कूल वाहन से टक्कर हो गई। हालांकि कोहरे की धुंध की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों में आमने सामने टक्कर हो गई। दुर्घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गये। जिसमें भैंसा गांव निवासी शोभनाथ की पत्नी प्रेमा देवी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। जिन्हें सीएचसी लाया गया जहां डाक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर किया लेकिन वह बच नहीं सकी और उनकी कुछ ही पल में मौत हो गई। मौत की घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। वही घायल लक्ष्मीना (26), जितेन्द्र (40), प्रिया सरोज (25), सावित्री (22), रीता (17) का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है। दुर्घटना करने वाली स्कूल तुलापुर के वाहन और उसके चालक को थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने हिरासत में ले लिया।

chat bot
आपका साथी