धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या का प्रयास, हमलावर फरार

थाना क्षेत्र अंतर्गत कटका गांव निवासी एक युवक का रविवार की सुबह धारदार हथियार से गला काटकर हत्या करने का प्रयास किया गया। हमलावर घटना के बाद मौके से फरार हो गया। घायल को नरायनपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 05:41 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:49 PM (IST)
धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या का प्रयास, हमलावर फरार
धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या का प्रयास, हमलावर फरार

जागरण संवाददाता, अदलहाट (मीरजापुर) : थाना क्षेत्र अंतर्गत कटका गांव निवासी एक युवक का रविवार की सुबह धारदार हथियार से गला काटकर हत्या करने का प्रयास किया गया। हमलावर घटना के बाद मौके से फरार हो गया। घायल को नरायनपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कटका गांव निवासी रामबाबू पटेल (20) पुत्र भग्गू पटेल का टेडुआ बाबा मंदिर के पास बाइक मरम्मत की दुकान है। रविवार की सुबह हमलावर युवक ने रामबाबू पटेल को फोन करके कहा कि मेरी बाइक खराब हो गई है, चलकर मरम्मत कर दीजिए तो रामबाबू अपने बाइक पर युवक को बैठाकर घर से चल दिया। गांव के बाहर शहीद बाबा मजार के पास पहुंचते ही बाइक पर बैठे युवक ने धारदार हथियार से उसके गला पर दो बार हमला कर लहूलुहान कर दिया। इससे घायल रामबाबू की बाइक गिर गई और हमलावर मौका देखकर फरार हो गया। लहूलुहान अवस्था में रामबाबू जब घर पहुंचा तो स्वजन अवाक रह गए।

आनन-फानन में स्वजन घायल को नरायनपुर स्थित निजी अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसके गले में 20 टांके लगाकर उपचार शुरू कर दिया। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीण व नरायनपुर पुलिस अस्पताल पहुंच गई। घायल रामबाबू की 11 दिसंबर को चंदौली में बरात जाने वाली थी। घटना से घर में शादी का माहौल गम में बदल गया। घायल रामबाबू तीन भाइयों में सबसे छोटा है।

chat bot
आपका साथी