रूट मार्च निकाला, निर्भीक होकर मतदान करने की अपील

जागरण संवाददाता अहरौरा (मीरजापुर) त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर सोनवर्षा पुल से लेकर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:06 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:06 PM (IST)
रूट मार्च निकाला, निर्भीक होकर मतदान करने की अपील
रूट मार्च निकाला, निर्भीक होकर मतदान करने की अपील

जागरण संवाददाता, अहरौरा (मीरजापुर) : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर सोनवर्षा पुल से लेकर बभनी गांव तक पुलिस जवानों व दो प्लाटून पीएसी बल के साथ थाना प्रभारी अजीत श्रीवास्तव ने गुरुवार को पैदल रूट मार्च किया। फ्लैग मार्च के दौरान लोगों को माक्स प्रयोग करने के लिए हिदायत दी गई और लोगों को जागरूक किया गया। लोगों से अपील किया कि गांव में अधिक भीड़भाड़ न लगाएं।

पुलिस टीम ने नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के बनमिलिया, पटिहटा, खुटहा, जंगल महाल सहित लगभग दर्जनों गांवों का भी भ्रमण करते हुए पोलिग बूथों का निरिक्षण किया। थानाध्यक्ष ने प्रत्याशियों को हिदायत दिया गया कि आचार संहिता का जो भी उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। साथ ही मतदाताओं को लुभाने का कार्य करेगा और पकड़े जाने तथा शिकायत मिलने पर उसके खिलाफ़ भी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान सार्वजनिक स्थल पर प्रत्याशी की पोस्टर देखे जाने पर उसे तुरंत उतरवाया। सीओ ने बाजार भ्रमण कर लोगों को मास्क लगाने की अपील

राजगढ़ : क्षेत्र के बाजारों में सीओ प्रभात राय मड़िहान थाना अध्यक्ष राजकुमार सिंह एवं राजगढ़ चौकी प्रभारी रमाशंकर यादव पीएससी फोर्स के साथ फ्लैग मार्च किया। क्षेत्र के ददरा, राजगढ़, नदिहार, पटेल नगर का भ्रमण कर बाजारवासियों को हिदायत दी कि मास्क का प्रयोग करें। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर दो गज की दूरी बनाए रखें साथ ही सैनिटाइजर का प्रयोग करें और हाथ धुलते रहे। जरूरी काम हो तभी बाहर निकले नहीं तो घर में रहे। पुलिस प्रशासन को देखते ही स्थानीय बाजार में घूम रहे बिना मास्क के लोग मुंह पर कपड़े बांधते दिखाई दिए वही महिलाएं और युवतियां भी दुपट्टा बांध रही थी। तीन वाहन सीज, दस पर मुकदमा

जिगना : स्थानीय पुलिस ने आचार-संहिता उल्लंघन करने पर चुनाव लड़ रहे दस प्रत्याशियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन प्रचार वाहन सीज कर दिया। पुलिस गौरा गांव सहित कुछ गांवों में पैदल मार्च कर रही थी कि तीन वाहन बिना अनुमति के वार्ड दो में प्रचार कर रहे थे। इन्हें पकड़ कर सीज कर दिया।

गैपुरा : पंचायत चुनाव के मद्देनजर भारी पुलिस बल ने विजयपुर बाजार में रूट मार्च किया और सरकारी भवन व विद्युत पोल पर लगे होर्डिंग व पोस्टर को निकलवाया। प्रत्याशियों को चेतावनी दी कि तत्काल सरकारी भवन व टेलीफोन तथा विद्युत पोल से पोस्टर निकलवा लें अन्यथा कार्रवाई की जाएगी। सीओ सिटी प्रभात राय ने चेतावनी देते हुए कहा कि प्रधान व बीडीसी के सदस्य चार पहिया वाहनों से प्रचार प्रसार न करें अन्यथा संबंधित प्रत्याशी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए वाहन को सीज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी