भूखे परिवार को भोजन कराएंगे अपना दल आपदा रक्षक सेनानी

कोरोना महामारी के बीच अपना दल (एस) के कार्यकर्ता कम से कम एक परिवार को भोजन कराएंगे। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने जिम्मेदारी दी है। पार्टी के लोग आपदा रक्षक सेनानी के रूप में अपने गांव या पड़ोस में ही में भूखे लोगों की पहचान कर भोजन कराएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2020 07:17 PM (IST) Updated:Mon, 30 Mar 2020 09:24 PM (IST)
भूखे परिवार को भोजन कराएंगे अपना दल आपदा रक्षक सेनानी
भूखे परिवार को भोजन कराएंगे अपना दल आपदा रक्षक सेनानी

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कोरोना महामारी के बीच अपना दल (एस) के कार्यकर्ता कम से कम एक परिवार को भोजन कराएंगे। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने जिम्मेदारी दी है। पार्टी के लोग आपदा रक्षक सेनानी के रूप में अपने गांव या पड़ोस में ही में भूखे लोगों की पहचान कर भोजन कराएंगे।

सेल्फ आइसोलेशन में रह रहीं सांसद अनुप्रिया पटेल ने पत्र जारी कर कहा है कि लॉकडाउन के दौरान सभी को सड़क पर निकलने की इजाजत नहीं है, सो पार्टी के कार्यकर्ता अपने आसपास ही निगरानी रखें कि कोई भूखा न सोए। पार्टी का हर कार्यकर्ता कम से कम एक जरूरतमंद परिवार को भोजन कराने की •ाम्मिेदारी ले। उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा खोले गए पीएम केयर में भी एक माह का वेतन दिया है। यही नहीं, उन्होंने लोगों की मदद के लिए सहायता कक्ष भी खोला है। पार्टी प्रवक्ता राजेश पटेल ने बताया कि सहायता कक्ष भरुहना स्थित सांसद जनसंपर्क कार्यालय में खोला गया है।

chat bot
आपका साथी