अराजक तत्वों ने दर्जन भर वाहनों के तोड़े शीशे

जागरण संवाददाता राजगढ़ (मीरजापुर) मडिहान क्षेत्र के पुरैनिया गांव स्थित लान के बाहर खड़

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 06:16 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 06:16 PM (IST)
अराजक तत्वों ने दर्जन भर वाहनों के तोड़े  शीशे
अराजक तत्वों ने दर्जन भर वाहनों के तोड़े शीशे

जागरण संवाददाता, राजगढ़ (मीरजापुर) : मडिहान क्षेत्र के पुरैनिया गांव स्थित लान के बाहर खड़ी दर्जनभर वाहनों के शीशे मंगलवार की रात अराजक तत्वों ने लाठी-डंडे व ईंट पत्थर से तोड़ दिया। इसकी जानकारी होने पर बरातियों में अफरा-तफरी मच गई, लेकिन जब तक लोग बाहर आकर पकड़ने की कोशिश करते तब तक अराजक तत्व अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरा न होने के कारण अराजकत्वों की पहचान नहीं हो पाई और पीड़ित वाहन स्वामी लान मालिक को कोसते हुए लौट गए, लेकिन पुलिस को घटना के बारे में सूचना नहीं दी।

मध्यप्रदेश के सिगरौली जनपद के चितरंगी गांव से बरात पुरैनिया गांव स्थित नारायण वाटिका मैरेज लान में मंगलवार की शाम आई थी। बरात के लोग द्वार पूजा होने के बाद खाने में पीने में लान के अंदर जुटे थे। आधी रात के समय कुछ अराजकत्व आए और लान के बाहर खड़ी सभी वाहनों के शीशे तोड़ने लगे। इसकी जानकारी होते ही बरात में आए लोग दौड़ते हुए बाहर आए, लेकिन तब तक सभी भाग गए थे। बरातियों ने आरोप लगाया कि लान संचालक की तरफ से सुरक्षा का कोई प्रबंध नहीं था। लान में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। मुख्य द्वार पर सिक्योरिटी गार्ड के न होने से बरात पक्ष नाराज हुआ। मौके पर पहुंची डायल 112 नंबर की पुलिस ने छानबीन की, लेकिन शीशा तोड़ने वाले अराजकतत्वों का पता नहीं लग सका। इस संबंध में राजगढ़ चौकी प्रभारी अमरजीत चौहान ने बताया कि घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है, अगर किसी के द्वारा तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी