वकीलों ने की कोरोना वायरस से हिफाजत करने की प्रार्थना

उपरौध अधिवक्ता समिति के अध्यक्ष अरुण त्रिपाठी के नेतृत्व में शुक्रवार को तहसील के अधिवक्ताओं ने क्षेत्र में हुए ओला अतिवृष्टि व कोरोना वायरस संकट को लेकर मंदिर में संकट मोचन हनुमानजी के समक्ष प्रार्थना की। मन्नतें मांगी कि देश में व्याप्त कोरोना वायरस को नष्ट करने की किरणें फैलाएं और ओलावृष्टि जैसे प्राकृतिक कहर को रोकें।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Mar 2020 06:51 PM (IST) Updated:Fri, 13 Mar 2020 06:51 PM (IST)
वकीलों ने की कोरोना वायरस 
से हिफाजत करने की प्रार्थना
वकीलों ने की कोरोना वायरस से हिफाजत करने की प्रार्थना

जासं, लालगंज (मीरजापुर) : उपरौध अधिवक्ता समिति के अध्यक्ष अरुण त्रिपाठी के नेतृत्व में शुक्रवार को तहसील के अधिवक्ताओं ने क्षेत्र में हुए ओला अतिवृष्टि व कोरोना वायरस संकट को लेकर मंदिर में संकट मोचन हनुमानजी के समक्ष प्रार्थना की। मन्नतें मांगी कि देश में व्याप्त कोरोना वायरस को नष्ट करने की किरणें फैलाएं और ओलावृष्टि जैसे प्राकृतिक कहर को रोकें।

समिति के अध्यक्ष ने कहा कि हनुमान जी प्रत्येक काल में मानवता के हित के लिए समस्याओं का सदैव हल किए हैं। इसलिए इनकी शरण में जाने पर रोग भय स्वत: नष्ट हो जाते हैं। समिति के पूर्व अध्यक्ष कैलाशपति पार्टी ने कहा कि ओलावृष्टि की क्षतिपूर्ति किसानों की किए जाने की जरूरत है। जिला प्रशासन त्वरित किसानों की समस्याओं का निराकरण करें। क्योंकि यह प्राकृतिक कहर है। पूर्व अध्यक्ष प्रभुनाथ दुबे ने कहा कि ओलावृष्टि और कोरोना वायरस दोनों बड़ी समस्या है। यह समस्या उपरौध व देश के लिए दोनों का निराकरण की जरूरत है। पूर्व अध्यक्ष केदारनाथ शुक्ला ने कहा कि तहसील क्षेत्र के किसान ओलावृष्टि दोनों से परेशान हैं और देश कोरोना की वजह से परेशान हैं। जिसका निदान संकट मोचन हनुमान जी कर सकते हैं। इस अवसर पर श्याम नारायण यादव, रामेश्वर मिश्रा, अखिलेश मिश्रा, हरिनंद पटेल, पन्नालाल सिंह, श्रीचंद यादव, राकेश दुबे, कमलेश मिश्रा, विपिन तिवारी समेत भारी संख्या में अधिवक्ताओं ने हनुमानजी के सामने प्रार्थना की।

chat bot
आपका साथी