एडीएम नमामि गंगे ने ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड की दी चेतावनी

एडीएम नमामि गंगे अमरेंद्र कुमार वर्मा ने क्षेत्र के मनिकठी गांव में रविवार को हर घर नल योजना के कार्यो का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान पाइप लाइन के लिए गड्ढा खोदाई कार्य में धीमी प्रगति को लेकर ठेकेदार को हिदायत दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:57 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:57 PM (IST)
एडीएम नमामि गंगे ने ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड की दी चेतावनी
एडीएम नमामि गंगे ने ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड की दी चेतावनी

जागरण संवाददाता गैपुरा (मीरजापुर) : एडीएम नमामि गंगे अमरेंद्र कुमार वर्मा ने क्षेत्र के मनिकठी गांव में रविवार को हर घर नल योजना के कार्यो का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान पाइप लाइन के लिए गड्ढा खोदाई कार्य में धीमी प्रगति को लेकर ठेकेदार को हिदायत दी। मानक के अनुरूप गहरी खोदाई नहीं किए जाने का मामला उजागर होने पर ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड करने की चेतावनी दी।

प्रधान कमलेश कुमार बिद ने बताया कि चंद अराजकतत्व कार्य में व्यवधान उत्पन्न कर रहे हैं। एडीएम नमामि गंगे ने ऐसे लोगों की सूची उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। उन्होंने प्रत्येक कार्य दिवस में 40 कनेक्शन जोड़ने की हिदायत दी। कहा कि हर घर नल योजना में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वहीं प्रधान ने कहा कि जोर-जबरदस्ती से कनेक्शन कराना संभव नहीं है।

उल्लेखनीय है कि करीब एक हजार कनेक्शन के सापेक्ष अभी तक मात्र 250 कनेक्शन जोड़े जाने पर नाराजगी जाहिर की। साथ ही एक सप्ताह के अंदर पुन: निरीक्षण करने के लिए आगाह किया।

chat bot
आपका साथी