पति की हत्या कर कुएं में फेंकने का लगाया आरोप

स्थानीय पुलिस चीैकी क्षेत्र के नदिहार गांव में रेलवे लाइन के पास कुएं में बीते शनिवार को मिली सड़ी गली लाश की पहचान तेलियापुर गांव निवासी रणजीत पुत्र लालजी के रूप में मृतक के परिजनों ने कर लिया है। मंगलवार को मृतक की पत्नी ने हत्या कर शव को कुएं में फेंके जाने का आरोप लगाते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए मड़िहान थाने पर तहरीर दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Jun 2020 07:54 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jun 2020 07:54 PM (IST)
पति की हत्या कर कुएं में 
फेंकने का लगाया आरोप
पति की हत्या कर कुएं में फेंकने का लगाया आरोप

जासं, राजगढ़ (मीरजापुर) : स्थानीय पुलिस चीैकी क्षेत्र के नदिहार गांव में रेलवे लाइन के पास कुएं में बीते शनिवार को मिली सड़ी-गली लाश की पहचान तेलियापुर गांव निवासी रणजीत पुत्र लालजी के रूप में मृतक के परिजनों ने कर लिया है। मंगलवार को मृतक की पत्नी ने हत्या कर शव को कुएं में फेंके जाने का आरोप लगाते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए मड़िहान थाने पर तहरीर दी।

मंगलवार की शाम लगभग चार बजे रणजीत की पत्नी चंदा देवी ने मड़िहान थाने तहरीर देकर बताया कि उसके मायके हिन्दुआरी सोनभद्र में 14 जून को शादी थी। जिसमे सम्मिलित होने के लिए गई थी और 13 जून को अपने पति से फोन द्वारा बात की थी। परंतु 14 जून से उसके पति का फोन बंद बताने लगा।शनिवार को कुएं में लाश मिलने पर जब उसने मोबाइल में लाश का फोटो देखी तो उसे शंका हुआ और वह अपने ससुराल तेलियापुर आ गई। जब उसका पति घर पर नहीं मिला तो घर वालों से पूछताछ करने लगी। जिस पर परिवार वाले मीरजापुर जाकर कुएं में मिले शव का पहचान किया। पुलिस ने शिनाख्त होने के बाद पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी