ट्रक पर लदे 18 पशु बरामद, तस्कर फरार

थानाक्षेत्र के हलिया रोड पर शुक्रवार तड़के पुलिस ने पशुओं से लदा एक ट्रक बरामद किया जिसमें 13 जीवित व पांच मृत पशु पाए गए। मौके से ट्रक चालक व तस्कर भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू की है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार पशुओं से भरा ट्रक बिहार जा रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 09:58 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 09:58 PM (IST)
ट्रक पर लदे 18 पशु 
बरामद, तस्कर फरार
ट्रक पर लदे 18 पशु बरामद, तस्कर फरार

जागरण संवाददाता, लालगंज (मीरजापुर) : थानाक्षेत्र के हलिया रोड पर शुक्रवार तड़के पुलिस ने पशुओं से लदा एक ट्रक बरामद किया जिसमें 13 जीवित व पांच मृत पशु पाए गए। मौके से ट्रक चालक व तस्कर भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू की है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार पशुओं से भरा ट्रक बिहार जा रहा था।

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर गुरूवार की देर रात से पुलिस तैनात थी और शुक्रवार तड़के उन्हें हरियाणा नंबर प्लेट की ट्रक आती दिखी। लालगंज थाना प्रभारी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि ट्रक पर गोवंश को लादकर बिहार राज्य में वध के लिए ले जाया जा रहा था। सूचना के आधार पर पुलिसकर्मियों ने बस्तरा मोड़ तिराहे पर घेराबंदी की और इंतजार करने लगे। लगभग पांच बजे भोर में गोवंश लदी ट्रक आई और पुलिस ने उन्हें रोका तो वे भागने लगे। पीछा करने पर ट्रक चालक रोड पर वाहन छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर तलाशी ली तो 18 पशु लदे मिले। गाय बछड़ों को नीचे उतारा गया तो पांच गायें मरी मिलीं। पुलिस ने अज्ञात तस्कर व चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी