शास्त्री सेतु से 15 टन लोड के खाली भारी वाहनों को आने की मिली अनुमति

जागरण संवाददाता मीरजापुर शास्त्री सेतु से 15 टन के खाली भारी वाहनों को आने की अनुमति प्र

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 06:50 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 06:50 PM (IST)
शास्त्री सेतु से 15 टन लोड के खाली भारी वाहनों को आने की मिली अनुमति
शास्त्री सेतु से 15 टन लोड के खाली भारी वाहनों को आने की मिली अनुमति

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : शास्त्री सेतु से 15 टन के खाली भारी वाहनों को आने की अनुमति प्रदान कर दी गई है। इसके अलावा किसी भी बड़े वाहन को आने की अनुमति नहीं होगी। पुल से केवल औराई की ओर से आने वाले 15 टन के खाली भारी वाहन ही गुजर पाएंगे। जबकि नटवां की ओर पुल पर जाने वाले किसी भी बड़े वाहनों को गुजरने की अनुमति नहीं होगी। अगर ऐसा हुआ तो थानाध्यक्ष, चौकी प्रभारी व यातायात पुलिस पर गाज गिरेगी। प्रयागराज, रीवां की ओर से जाने वाले बड़े वाहन भरूहना चुनार होते हुए रामनगर के रास्ते वाराणसी को जाएंगे। यह निर्णय नगर मजिस्ट्रेट जगदंबा सिंह की अध्यक्षता में गुरुवार को कलेक्ट्रेट में हुई बैठक के दौरान लिया गया।

बैठक के दौरान सेतु निगम के अधिशासी अभियंता ने बताया कि इस समय सेतु की मरम्मत चल रही है। इसलिए किसी भी दशा में उसपर से लोडेड वाहन नहीं गुजारे जा सकते हैं। अगर ऐसा किया गया तो पुल को खतरा पैदा हो सकता है। इसलिए उसपर से मात्र 15 टन के खाली ट्रक निकाले जा सकते हैं। वे भी केवल औराई की ओर से आने वाले वाहनों को ही पुल से गुजरने की अनुमति दी जाए। नटवां की ओर से आने वाले वाहनों को चुनार के रास्ते भेजा जाए। जिसपर नगर मजिस्ट्रेट ने सीओ नगर व सदर को इस आदेश से आवगत करा दिया। इस दौरान सीओ नगर अजय कुमार, सदर डा. अरूण कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

इनसेट

लोडेड भारी वाहन गुजरा तो ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी होंगे निलंबित

चील्ह व कटरा पुलिस को चेताया गया कि किसी भी दशा में पुल से लोडेड भारी वाहन नहीं गुजरना चाहिए। कोई भी भारी वाहन दिन या रात में पुल से गुजरते हुए पाया गया तो जो पुलिस कर्मी ड्यूटी पर तैनात रहेगा उसे निलंबित कर दिया जाएगा। मायूस हुए चालक

शास्त्री सेतु की मरम्मत को देखते हुए एक सप्ताह पहले भारी वाहनों के आवागमन पर पाबंदी लगा दी गई थी। जिससे पुल से गुजारने वाले पूर्वाचल के दस हजार वाहनों को परेशानियों का सामना करना पड़ गया। वाहनों का लंबी कतारे लगा गई। चालक पुल से आवागमन खुलने की आस लिए दिन भर सड़क किनारे खड़े रहे लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि पुल से आने जाने पर रोक लगा दी गई तेा वे मायूस हो गए।

chat bot
आपका साथी