जिला पंचायत सदस्य के पति ने युवक पर की फायरिग, रिपोर्ट

पंचायत चुनाव समाप्त होते ही चुनावी रंजिश का दौर भी शुरू हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:15 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:15 PM (IST)
जिला पंचायत सदस्य के पति ने युवक पर की फायरिग, रिपोर्ट
जिला पंचायत सदस्य के पति ने युवक पर की फायरिग, रिपोर्ट

मेरठ,जेएनएन: पंचायत चुनाव समाप्त होते ही चुनावी रंजिश का दौर भी शुरू हो गया। वार्ड-25 से बसपा समर्थन से जिला पंचायत सदस्य बनी मसूरी निवासी महिला के पति ने स्वजन के साथ मिलकर भाजपा समर्थित प्रत्याशी के समर्थक पर सोमवार सुबह हमला कर दिया। पीड़ित जान बचाकर भागा तो आरोपितों ने पीछा कर पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिग कर लेकिन वह बाल-बाल बच गया। पुलिस ने आरोपित समेत दो खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

इंचौली थाना क्षेत्र के गांव मसूरी निवासी इंद्रजीत उर्फ कोटा पुत्र राजेंद्र सिंह ने बताया कि हव वार्ड-25 से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए भाजपा प्रत्याशी का समर्थक था। जबकि गांव से अरुण मसूरी की पत्नी रीना चौधरी बसपा समर्थित प्रत्याशी के रूप में चुनाव जीतीं हैं। आरोप है कि चुनाव में अरुण उससे रंजिश रखने लगा और उसे देखने की धमकी दी थी। पीड़ित ने कहा कि सोमवार सुबह करीब आठ बजे वह परचून की दुकान पर खड़ा था कि इसी बीच अरुण अपने चचेरे भाई ईशु व दो तीन अन्य के साथ स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर वहां पहुंचा। आरोपितों ने गाड़ी उसे उतर कर उसपर डंडे से हमला कर दिया। वह बचने के लिए भागा तो आरोपित ने पीछा करते हुए पिस्टल से कई राउंड फायरिग की जिसमें वह बाल-बाल बच गया। सूचना पर एसओ अंकित चौहान वहां पहुंच गए लेकिन आरोपित पहले ही साथियों के साथ फरार हो गया। उक्त मामले में पीडिृत ने आरोपित अरुण, ईशु के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। उधर, यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

इन्होंने कहा.

अरुण की पत्नी बसपा समर्थन से चुनाव जीती हैं लेकिन इंद्रजीत व आरोपित में वर्ष-2019 से रंजिश चली आ रही है। कई बार पूर्व में भी आपस में भिड़ चुके हैं। आरोपित के पास पिस्टल का लाइसेंस भी नहीं है। रिपोर्ट दर्ज कर दबिश लेकिन आरोपित हत्थे नहीं चढ़े।

अंकित चौहान,

एसओ थाना, इंचौली।

chat bot
आपका साथी