जिला पंचायत सदस्य पद की प्रत्याशी के पति ने दी दावत, पुलिस ने मारा छापा, भाग खड़े हुए लोग, मुकदमा दर्ज Bijnor News

बिजनौर के गांव रामठेरा निवासी महक पत्नी जावेद जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रही है। पुलिस के मुताबिक महक के पति जावेद ने शनिवार रात गांव में दावत रखी थी। सूचना मिली कि गांव में स्थित सहकारी समिति में जावेद वोटरों को दावत दे रहा है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:43 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:43 PM (IST)
जिला पंचायत सदस्य पद की प्रत्याशी के पति ने दी दावत, पुलिस ने मारा छापा, भाग खड़े हुए लोग, मुकदमा दर्ज Bijnor News
जिला पंचायत सदस्य पद की प्रत्याशी के पति ने दी दावत, पुलिस ने मारा छापा।

बिजनौर, जेएनएन। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस-प्रशासन पैनी नजर रखे है, लेकिन वोटरों को लुभाने के लिए प्रत्याशी नियमों और गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में रविवार को आदर्श आचार संहिता, शासन की कोरोना गाइडलाइन आदि के उल्लंघन को लेकर गांव रामठेरा में जिला पंचायत सदस्य की प्रत्याशी व उसके पति सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। 

यह है मामला 

धामपुर क्षेत्र के गांव रामठेरा निवासी महक पत्नी जावेद जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रही है। इसके चलते वोटरों को लुभाने के लिए महक के पति जावेद ने शनिवार रात गांव में दावत रखी थी। पुलिस के मुताबिक सूचना मिली कि गांव में स्थित सहकारी समिति में जावेद वोटरों को दावत दे रहा है, जिसमें करीब 30-35 लोग दावत खा रहे हैं। इस पर पुलिस ने छापा मारा तो लोगों में हड़कंप मच गया तथा मौके से भाग खड़े हुए। पुलिस टीम ने गांव में पूछताछ की। इस मामले में एसआई सुरेंद्र मलिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार त्यागी ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी महक, उसके पति जावेद पुत्र सरफराज और एक अन्य आफताब को नामजद किया गया है। उनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता, महामारी अधिनियम की धारा तीन व धारा 144 का उल्लंघन करने में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि सभी क्षेत्रों में नजर रखी जा रही है, उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

chat bot
आपका साथी