मेरठ में शराब पीकर घर के बाहर हुड़दंग कर रहे युवकों का विरोध करना पड़ा भारी, महिला पर की फायरिंग

मेरठ के नूरनगर की कालोनी निवासी यासमीन ने बताया की कालोनी के कई युवक उसके घर के सामने खड़े होकर चरस व गांजा बेचते हैंं। सोमवार देर रात उक्‍त युवक उनके मकान के सामने खड़े होकर शराब पीकर हुड़़दंग मचा रहे थे।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 02:56 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 02:56 PM (IST)
मेरठ में शराब पीकर घर के बाहर हुड़दंग कर रहे युवकों का विरोध करना पड़ा भारी, महिला पर की फायरिंग
मेरठ: शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे युवकों ने की महिला पर फायरिंग

मेरठ, जागरण संवाददाता। नूरनगर स्थित कालोनी में शराब पीकर घर के बाहर हुड़़दंग मचा रहे युवकों का विरोध करना एक परिवार को उस समय भारी पड गया, जब युवकों ने महिला पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से महिला बाल-बाल बची। महिला ने ब्रहमपुरी थाने तहरीर दी है।

यह है मामला

नूरनगर स्थित फिरेंच कालोनी निवासी यासमीन पत्नी इमरान ने बताया की कालोनी के कई युवक उसके घर के सामने खड़़े होकर चरस गांजा बेचते हैंं। सोमवार देर रात उक्‍त युवक उसके मकान के सामने खडे होकर शराब पीकर हुडदंग मचा रहे थे। कालोनी के लोगों ने विरोध किया तो गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट कर दी। कालोनी के लोगों ने महिला को बचाकर घर में भेज दिया। थोडी देर बाद आरोपित तमंचे लेकर आए। महिला के घर में घुसकर फायरिंग कर दी। महिला ने भागकर किसी तरह जान बचाई। फायरिंग की आवाज सुनकर कालोनी के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपित गोली मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीडि़ता ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपित फरार हो गये। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

जातिसूचक शब्द कहने और मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज 

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना पुलिस ने जातिसूचक शब्द कहने और पीडि़त के साथ मारपीट करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी गौरव की ओर से दर्ज तहरीर में बताया गया कि शाम को अपने घर लौट रहा था। रास्ते में कुछ संप्रदाय विशेष के युवक मिले और उन्होंने गौरव को रोका। रोकने का विरोध किया तो वह जातिसूचक शब्द कहने लगे। विोध पर मारपीट करने लगे। हमलावरों ने मारपीट के दौरान उसकी जेब से हजारों रुपये निकाल लिए और मोबाइल तक छीन लिया। इंस्पेटर ने आरोपितों पर कार्रर्वाई करने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी