मेरठ में युवक का मोबाइल चोरी होते की पत्नी के पास आने लगे अश्लील मैसेज, जानिए फिर क्या हुआ

मेरठ में एक युवक का मोबाइल टेंपो में चोरी हो गया। उसके बाद उसकी पत्नी के मोबाइल पर उसी मोबाइल से अश्लील मैसेज आने लगे। विवाहिता ने अपनी पति को बताया तो वह भी हैरत में पड़ गया।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:38 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:38 PM (IST)
मेरठ में युवक का मोबाइल चोरी होते की पत्नी के पास आने लगे अश्लील मैसेज, जानिए फिर क्या हुआ
मेरठ में युवक का मोबाइल चोरी होते की पत्नी के पास आने लगे अश्लील मैसेज

मेरठ, जागरण संवाददाता। हाईवे पर टेंपो में बैठी सवारी का मोाबइल चोरी करने के बाद उसकी पत्नी को अश्लील मैसेज भेजने और वीडियो काल कर अश्लील कमेंट करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरी का मोबाइल भी बरामद किया है, साथ ही आरोपितों ने अपने जुर्म को भी स्वीकार किया है। दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

यह है मामला

कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी एक युवक करीब एक सप्ताह पूर्व मुजफ्फरनगर से मेरठ आ रहा था। दौराला से युवक एक टेंपो में सवार हो गया। यह टेंपो हरिद्वार से गाजियाबाद में खोड़ा बस्ती जा रहा था। युवक की जेब में रखा मोबाइल टेंपो में चोरी हो गया। मोबाइल चोरी की जानकारी युवक को अपने घर पहुंचने के बाद लगी। मोबाइल चोरी का कंकरखेड़ा थाने में केस भी दर्ज कराया था।

दो युवक करते थे अश्लील मैसेज और काल

चोरी हुए मोबाइल से पीडि़त युवक की पत्नी के मोबाइल पर चोरी हुए मोबाइल से अश्लील मैसेज आने लगे। विवाहिता ने अपनी पति को बताया तो वह भी हैरत में पड़ गया। उसके बाद पत्नी के मोबाइल पर वीडियो काल आनी शुरू हो गई, जिसमें दो युवक विवाहिता से अश्लील कमेंटस कहते थे। परेशान होकर विवाहिता अपने पति संग थाने पहुंची और पुलिस को प्रकरण बताया। पुलिस ने चोरी हुए मोबाइल का नंबर सर्विलांस पर लगाया, जिसकी मदद से बदमाशों की लोकेशन गाजियाबाद की खोड़ा बस्ती की मिली। पुलिस टीम रविवार को गाजियाबाद रवाना हुई और खोड़ा बस्ती से दो बदमाशों को चोरी के मोबाइल संग धर दबोचा, जिनकी पहचान शिव कुमार पुत्र राजवीर निवासी कादर बाड़ी, सोरों कासगंज और आकाश पुत्र पुत्तू निवासी सिघड़ पुठा थाना नकारा कासगंज के रूप में हुई है। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि चोरी के मोबाइल से अश्लील मैसेज और वीडियो काल करने वाले दो आरोपितों को जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी