दूसरे समुदाय के युवकों ने किया युवती के अपहरण का प्रयास

बिजलीबंबा चौकी क्षेत्र में मंगलवार रात दवाई लेने जा रही युवती का दूसरे संप्रदाय के ब

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 10:15 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 10:15 PM (IST)
दूसरे समुदाय के युवकों ने किया युवती के अपहरण का प्रयास
दूसरे समुदाय के युवकों ने किया युवती के अपहरण का प्रयास

मेरठ,जेएनएन। बिजलीबंबा चौकी क्षेत्र में मंगलवार रात दवाई लेने जा रही युवती का दूसरे संप्रदाय के बाइक सवार दो युवकों ने अपहरण का प्रयास किया। शोर मचाने पर आरोपित युवक युवती के साथ छेड़छाड़ करते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है।

बिजलीबंबा चौकी क्षेत्र की एक कालोनी निवासी युवती ने थाने पहुंचकर बताया कि मंगलवार रात करीब 11 बजे वह कालोनी में दवाई लेने जा रही थी। इस दौरान दो युवक बाइक पर सवार होकर आये। दोनों युवकों ने युवती के अपहरण का प्रयास किया। युवती ने शोर मचाया तो शोर सुनकर आसपास के लोगों को आते देखकर आरोपित छेड़छाड़ करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये। पीड़िता का कहना है कि उसने कंट्रोल को फोन किया। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। बुधवार को युवती ने स्वजन के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दी है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि मामले की जांच करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित पुलिस पकड़ से दूर: खरखौदा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती ने गांव के ही तीन युवकों पर अपहरण करके सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पुलिस ने मामले में कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद आरोपित तमंचा लेकर पीड़िता की हत्या करने उसके पीछे भागे थे। युवती ने एक घर में घुसकर जान बचाई थी। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया। वहीं, घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी आरोपित पुलिस पकड़ से दूर हैं। पीड़िता ने बुधवार को थाने पहुंचकर इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने कहा कि जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ दो युवकों को पकड़कर छोड़ा : मंगलवार रात मेरठ में हुए विवाद में हथियार लेकर जा रहे कार सवार युवकों को पुलिस ने दबोच लिया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने सांठगांठ करके आरोपितों को छोड़ दिया।

ग्रामीणों का कहना है कि मंगलवार रात नरहेड़ा निवासी एक युवक अपने दोस्तों के साथ कार में सवार होकर मेरठ जा रहा था। सभी के पास हथियार थे। बताया जा रहा है कि युवक मेरठ में हुए किसी विवाद में जा रहे थे। मुखबिर की सूचना पाकर पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा। कार में हथियारों भी बरामद हो गए। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपितों छोड़ दिया। इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने मामले से अनभिज्ञता जताई है।

chat bot
आपका साथी