इंटरनेट मीडिया व फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी से बचें युवा : ठा. संगीत सोम

सरधना क्षेत्र के महाराणा प्रताप स्मारक स्थल पर विधायक ठा. संगीत सोम के आह्वान पर रविवार को युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। जहां उन्होंने युवाओं से अभद्र टिप्पणी करने से बचने का आह्वान किया। इस दौरान भारी संख्या में युवा व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 08:32 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:32 PM (IST)
इंटरनेट मीडिया व फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी से बचें युवा : ठा. संगीत सोम
इंटरनेट मीडिया व फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी से बचें युवा : ठा. संगीत सोम

मेरठ, जेएनएन। सरधना क्षेत्र के महाराणा प्रताप स्मारक स्थल पर विधायक ठा. संगीत सोम के आह्वान पर रविवार को युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। जहां उन्होंने युवाओं से अभद्र टिप्पणी करने से बचने का आह्वान किया। इस दौरान भारी संख्या में युवा व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

युवा सम्मेलन में मुख्य अतिथि विधायक ठा. संगीत सोम ने करीब एक घंटे युवाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपने पूरे भाषण में युवाओं की बढ़ी सक्रियता को देखते हुए इंटरनेट मीडिया व फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने से बचने की अपील की। वहीं, उन्होंने युवाओं से सौहार्द बनाए रखने की अपील भी की। इसके अलावा उन्होंने युवाओं से सर्वसमाज के लोगों को साथ लेकर आगामी चुनाव में जुट जाने को कहा। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष मोंटी सोम, सरूरपुर प्रमुख मनोज चौहान, अभिषेक, कपिल सहित भारी संख्या में युवा मौजूद रहे।

कुराली में सफाई व एंटी लार्वा दवा का छिड़काव : जानी खुर्द के कुराली गांव में रविवार को क्षेत्रीय विधायक की अगुआई में ब्लाक स्तर पर सफाई व एंटी लार्वा दवाई छिड़काव का कार्य कराया गया। दवा छिड़काव के बाद गलियों में चूना भी डाला गया।

कुराली गांव में बढ़ते डेंगू के प्रकोप को लेकर विधायक जितेन्द्र सतवाई ने शासन को मामले से अवगत कराया था। जिसके बाद शनिवार को उच्च अधिकारियों ने कुराली गांव पहुंच ग्रामीणों से मामले को लेकर जानकारी की। जिसके बाद रविवार को विधायक की अगुआई में बीडीओ राजीव वर्मा सफाई कर्मचारियों की टीम लेकर कुराली गांव पहुंचे। विधायक ने गलियों में एंटी लार्वा दवाई का छिड़काव कर कार्य का शुभारंभ किया। इसके बाद सफाई कर्मचारियों ने गांव की प्रत्येक गलियों की सफाई की। गांव की गलियों व घरों में 15 टैंकर एंटी लार्वा दवाई का छिड़काव कराया गया। इसके बाद मच्छरों को पनपने से रोकने के लिए गांव की सभी गलियों में चूना भी डाला गया। एडीओ पंचायत नीरज कुमार, मनोज शर्मा, पंकज पूठ आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी