बुलंदशहर में थाने के पास युवक को दौड़ाकर गोली मारी, तमंचे लहराकर फरार हुए बदमाश; पुलिस को नहीं हुई खबर

बुलंदशहर में बदमाशों ने सरेशाम थाने के निकट खड़े युवक को दौड़ाकर पेट में गोली मार दी। नकाबपोश तीन हमलावरों ने दिया घटना को अंजाम। पेट में गोली लगने से युवक की हालत गंभीर हायर सेंटर रेफर ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:35 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:35 PM (IST)
बुलंदशहर में थाने के पास युवक को दौड़ाकर गोली मारी, तमंचे लहराकर फरार हुए बदमाश; पुलिस को नहीं हुई खबर
बुलंदशहर में थाने के पास युवक को दौड़ाकर गोली मारी।

बुलंदशहर, जेएनएन। जिले में बेखौफ हो रहे बदमाशों ने सरेशाम थाने के निकट खड़े युवक को दौड़ाकर पेट में गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया। हैरानी की बात यह है कि थाने के बाहर खूनी खेल होता रहा और पुलिस को कानों-कान खबर तक नहीं लगी। वारदात के बाद नकाबपोश हमलावर तमंचे लहराते हुए भाग गए।

यह है मामला

नगर के मोहल्ला कोटशेर खां निवासी 40 वर्षीय भूरा दूध का कारोबार करता है। सोमवार शाम आठ बजे वह थाने से चंद कदम दूर अपने फोटोग्राफर साथी की दुकान पर खड़ा था। तभी बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश आए और आते ही भूरा के पेट में गोली मार दी। गोली की आवाज से वहां भगदड़ मच गई। बदमाशों ने जब दूसरा निशाना साधा तो भूरा बचने के लिए पास के ही सिनेमा हाल की तरफ भागा, लेकिन हमलावरों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और दौड़ाकर तीन फायर किए। भीड़ को एकत्र होता देखकर हमलावर हवा में तमंचा लहराते हुए भाग गए। कुछ देर बाद पता चलने पर कोतवाली से पुलिस भी निकल आई और खानापूरी करते हुए चेङ्क्षकग शुरू कर दी। खून से लथपथ भूरा को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया।

इनका कहना है...

बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। घटना के कारणों का भी पता किया जा रहा है।

-जितेंद्र कुमार, सीओ शिकारपुर। 

chat bot
आपका साथी