Crime In UP: मेरठ में चाय के रुपये मांगने पर युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

मेरठ चाय के रुपये मांगने पर नशेड़ी ने युवक पर गोली चला दी। दो गोली लगने से युवक गिर पड़ा। आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित तमंचा लहराते हुए फरार हो गया। आरोपित ने पांच राउंड फायर किए दो गोली लगी। स्वजन ने जिला अस्पताल में कराया भर्ती रेफर।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 06:00 AM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 06:00 AM (IST)
Crime In UP: मेरठ में चाय के रुपये मांगने पर युवक को मारी गोली, हालत गंभीर
मेरठ में चाय के रुपये मांगने पर युवक को मारी गोली।

मेरठ, जेएनएन। चाय के रुपये मांगने पर नशेड़ी ने युवक पर गोली चला दी। दो गोली लगने से युवक गिर पड़ा। आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित तमंचा लहराते हुए फरार हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत में जसवंत राय के लिए रेफर कर दिया। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

यह है मामला

रेलवे रोड थाना क्षेत्र के यासिर बिजली वाली गली मकबरा डिग्गी निवासी मोहम्म्द कासिफ की घर के पास सही चाय की दुकान है। रात को वह दुकान पर ही मौजूद थे। तभी मोहल्ला निवासी मुस्तकीम नशे की हालत में दुकान पर पहुंचा और चार बनाने के लिए कहा। चाय पीने के बाद जब कासिफ ने उससे रुपये मांगे तो कहासुनी हो गई। आरोप है कि मुस्तकीम ने तमंचे से पांच राउंड फायरिंग कर दी। एक गोली कासिर्फ की गर्दन तो दूसरी जबड़े में लग गई। वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित तमंचा लहराते हुए फरार हो गया। आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। स्वजन उसे सुशीला जसवंत राय अस्पताल ले गए। वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पति पर पिटाई, देवर पर छेड़छाड़ का मुकदमा

टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी विवाहिता ने बताया कि छह माह पहले उसकी शादी मुजफ्फरनगर निवासी युवक से हुई थी। कुछ दिन बाद ही पता चला कि पति में शारीरिक कमजोरी है, वह संबंध नहीं बना सकता। इसको लेकर विरोध शुरू हुआ तो देवर उस पर गलत नजर रखने लगा। उसके साथ छेड़छाड़ की। पति से कहा तो उसने भी कुछ नहीं किया। आरोप है कि पति और देवर ने पिटाई कर दी। वह किसी तरह मायके पहुंची। पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज हो गई है। 

chat bot
आपका साथी