Murder In Bijnor: मोबाइल गेम की चैटिंग में हुआ विवाद, पीट-पीटकर कर दी युवक की हत्या

Murder In Bijnor बिजनौर के एक गांव में मोबाइल में गेम खेलने के दौरान हुई चैटिंग को लेकर हुए विवाद में शनिवार रात एक युवक की जान चली गई। पिता पुत्रों ने लाठी और सरिया से पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 12:11 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 12:11 PM (IST)
Murder In Bijnor: मोबाइल गेम की चैटिंग में हुआ विवाद, पीट-पीटकर कर दी युवक की हत्या
बिजनौर में अम‍ित की पीट पीटकर हत्‍या।

बिजनौर, जेएनएन। नहटौर क्षेत्र के एक गांव में मोबाइल में गेम खेलने के दौरान हुई चैटिंग को लेकर हुए विवाद में शनिवार रात एक युवक की जान चली गई। पिता पुत्रों ने लाठी और सरिया से पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी। चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मृतक का पिता होमगार्ड में प्लाटून कमांडर है।

यह है मामला

नहटौर थाना क्षेत्र के गांव फूलसंदी निवासी अमित पुत्र शूरवीर सिंह शनिवार रात गांव में एक दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान उसकी कहासुनी गांव के ही शिवम पुत्र ओमपाल से हो गई। बताया जा रहा है कि मोबाइल में गेम पर चैटिंग करने को लेकर विवाद हुआ। उस वक्त बीच-बचाव कर दिया गया और दोनों पक्ष अपने घर चले गए। कुछ देर बाद शिवम अपने पिता और भाई शगुन और सुकुल के साथ लाठी-डंडे और सरिया लेकर अमित के घर पहुंच गया। अमित पर हमला कर दिया। बीच-बचाव करने पर उसका अमित का भाई और एक अन्य पड़ोसी भी घायल हो गया। अमित को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर शिवम समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी जय कुमार ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी