युवक ने हत्या कर रजवाहे में फेंका बेटी का शव

गुरुग्राम के युवक ने गृह क्लेश में पत्नी बेटा और बेटी को नहर में फेंक दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 10:00 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 10:00 PM (IST)
युवक ने हत्या कर रजवाहे में फेंका बेटी का शव
युवक ने हत्या कर रजवाहे में फेंका बेटी का शव

मेरठ, जेएनएन। गुरुग्राम के युवक ने गृह क्लेश में पत्नी, बेटा और बेटी को नहर में फेंक दिया। आरोपित की निशानदेही पर बेटी का शव मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के टिमकिया गांव के रजवाहे से बरामद हो गया। पोस्टमार्टम के बाद मेरठ पुलिस ने शव को हरियाणा पुलिस को सौंप दिया।

गुरुग्राम के भांगरौला थाना खेड़की दौला निवासी सोनू ने बेटी और बेटे की गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि सोनू ने ही तीन दिन पहले पत्नी और दोनों बच्चों को नहर में फेंका था। बुधवार को सोनू की निशानदेही पर टिमकिया रजवाहे से सात साल की बच्ची तोहिदा का शव बरामद हुआ। मंगलवार को पुलिस गाजियाबाद के निवाड़ी से बेटे अंकुर का शव बरामद कर चुकी है। सीओ राजेंद्र प्रसाद शाही ने बताया कि गुरुग्राम के सोनू ने दूसरे संप्रदाय की युवती से शादी की थी। उससे दो बच्चे भी थे। दंपती में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। उसके बाद सोनू ने पत्नी और बेटे तथा बेटी को नहर में फेंक दिया। महिला बच गई थी।

थाना प्रभारी से की कार्रवाई की मांग: सरधना मे बीते दिनों बजरंग दल के विभाग संयोजक को वाट्सएप नंबर पर ईरान से काल कर जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस मामले में कार्रवाई न होने पर बुधवार को गांव कुशावली निवासी बजरंग दल के विभाग संयोजक मिलन सोम थाना प्रभारी से मिले। इंस्पेक्टर ्रब्रजेश कुमार सिंह ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी