मेरठ में युवक के हाथ बांधकर गर्दन रेतकर हत्‍या, शरीर पर छुरी से किए ताबड़तोड़ वार

मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के नवाबगढ़ी और नगला रोड के बीच रजवाहा की पटरी पर गुरुवार को युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक के दोनों हाथ पीछे बांधकर गर्दन रेतकर शरीर पर छुरी से कई वार किए हुए थे।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 03:06 PM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 03:06 PM (IST)
मेरठ में युवक के हाथ बांधकर गर्दन रेतकर हत्‍या, शरीर पर छुरी से किए ताबड़तोड़ वार
मेरठ में युवक की गला रेतकर छुरी से कई वार कर की हत्या।

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के नवाबगढ़ी और नगला रोड के बीच रजवाहा की पटरी पर गुरुवार को युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक के दोनों हाथ पीछे बांधकर गर्दन रेतकर शरीर पर छुरी से कई वार किए हुए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, फारेंसिक टीम ने भी पहुंचकर साक्ष्य जुटाए।

यह है मामला

गुरुवार सुबह डेयरी संचालक बन्ना पुत्र माढ़ा नवाबगढ़ी और नगला रोड के बीच रजवाहा की पटरी पर किसी काम से बाहर जा रहा था। तभी उसे पटरी पर एक युवक का शव पड़ा दिखाई दिया। हत्यारोपियों ने युवक के दोनों हाथ पीछे बांधकर गर्दन रेतकर छुरी से कई वार कर रख थे। बताया जाता है कि छुरी का थोड़ा सा हिस्सा भी उसकी छाती में गड़ा हुआ था। जभी उसकी सूचना पर पुलिस पहुंच गई और शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। इसके बाद फारेंसिक टीम ने भी साक्ष्य एकत्र किए। मृतक की शिनाख्त नगला रोड स्थित नई बस्ती निवासी 22 वर्ष साकिब पुत्र शाहिद अली के रूप में हुई। शाहिद पशुपालन व्यापारी है। जो दूध का काम करते है। उधर, सूचना मिलते ही साकिब के परिवार में मातम पसर गया। वहीं, सूत्रों की माने तो इस मामले में एसओजी की टीम व पुलिस ने करीब सात युवकों को उठाया है।

बुधवार को साकिब के निकाह को लड़की देखने गए थे ज्वालापुर

साकिब के ताऊ हाजी अख्तर ने बताया कि शाहिद व उनकी पत्नी अख्तरी बुधवार को साकिब के निकाह के लिए हरिद्वार के ज्वालापुर में लड़की देखने को गए थे। उन्होंने बताया कि शाम को काली बुलेट पर सवार होकर दो बार एक युवक आया था और साकिब को भतीजे से पूछ रहा था। इसके बाद साकिब अपने ताऊ के साथ मस्जिद में नवाज पढ़ने चला गया था। वहीं से साकिब बाइक पर सवार होकर कही चला गया था।

देर रात तक साकिब को ढूंढते रहे उसके पिता

शाहिद व उसकी पत्नी ज्वालापुर से करीब 11 बजे घर आ गए थे। जब साकिब घर पर नहीं मिला तो उसे फोन किया। लेकिन, मोबाइल बंद जा रहा था। इस पर शाहिद मोहल्ला रामतलैया सहित कई मोहल्लों में गए और उसके दोस्तों से मिले। लेकिन सुराग नहीं लगा। इसके बाद वह थाने पहुंचे और वहां भी जानकारी ली। किंतु कुछ पता नहीं चला।

सिसक-सिसककर बोले पिता, कई युवकों ने मिलकर की हत्या

थाने में सिसक-सिसककर शाहिद बोेले कि साकिब की हत्या में एक नहीं कई युवक शामिल है। कई दिन पहले कस्बे के एक मोहल्ले में कुछ युवकों की आपस में लड़ाई हो गई थी। उसमें से एक पक्ष मेरे बेटे को दूसरे पक्ष के साथ समझते थे। हाल ही में आरोपितों ने घर पर आकर धमकी भी दी थी। इस पर उन्हे समझाया था कि साकिब का विवाद से कोई संबंध नहीं है।

chat bot
आपका साथी