बागपत : प्रेम जाल में फंसाकर छात्रा से करता रहा हैवानियत, अब अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

कालेज में प्रेम जाल में फंसाकर एमए की छात्रा से एक छात्र ने दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाई। शादी करने से मना किया तो छात्रा को अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने व जान से मारने की धमकी दे रहा है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 03:25 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 03:25 PM (IST)
बागपत : प्रेम जाल में फंसाकर छात्रा से करता रहा हैवानियत, अब अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल
बागपत में छात्रा से हैवानियत के बाद मिल रही धमकी।

बागपत, जेएनएन। कालेज में प्रेम जाल में फंसाकर एमए की छात्रा से एक छात्र ने दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाई। शादी करने से मना किया तो छात्रा को अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने व जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता छात्रा ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। 

छपरौली थाना क्षेत्र के एक गांव की अनुसूचित जाति की एमए की छात्रा ने पुलिस को बताया कि कालेज में उसकी एक छात्र से मुलाकात हुई थी। जो रमाला थाना क्षेत्र के एक गांव का तथा दूसरी जाति का है। आरोप है कि छात्र ने उसको अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। आरोपित छात्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाई। फिर आरोपित उसको इंटरनेट मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा था। उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगा।

परेशान होने उसने अपने स्वजनको पूरे मामले से अवगत कराया। स्वजन के कई बार समझाने के बाद भी आरोपित छात्र अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। बाद में आरोपित ने उसको जान से मारने की धमकी दी। उसने अपनी सुरक्षा और आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उधर छपरौलीथाना प्रभारी प्रदीप शर्मा का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। केस की विवेचना के आधार कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी