युवक लापता, स्वजन ने हत्या की जताई आशंका

सरधना थाने में मंगलवार को मुजफ्फरनगर के भंडूरा गांव के दर्जनों लोग थाने पहुं

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:40 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:40 PM (IST)
युवक लापता, स्वजन ने हत्या की जताई आशंका
युवक लापता, स्वजन ने हत्या की जताई आशंका

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाने में मंगलवार को मुजफ्फरनगर के भंडूरा गांव के दर्जनों लोग थाने पहुंचे। स्वजन ने बताया कि उनका बड़ा भाई चार दिन पहले अपने मौसी के घर गया था। इसके बाद वह घर नहीं पहुंचा। स्वजन ने हत्या की आशंका जताकर तहरीर दी है। फिलहाल, पुलिस एक महिला व उसकी बेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मुजफ्फरनगर के थाना सिखेड़ा गांव भंडूरा निवासी अंजू कुमार पुत्र राकेश का आरोप है कि उनका बड़ा भाई विक्की बीते शुक्रवार को कस्बे के मोहल्ला भाटवाड़ा में बिना बताए अपनी मौसी के घर चला गया था। इस बात का तब पता चला। जब उसी दिन रिश्तेदार सागर की विक्की से बात हुई थी। आरोप है कि इसके बाद से उसका फोन बंद जा रहा था। अंजू ने बताया कि वह रविवार को घर गया था। इस पर मौसी ने विक्की के दो दिन बाद घर पहुंचने का आश्वासन दिया था। लेकिन, विक्की नहीं पहुंचा। अंजू ने हत्या की आशंका जताकर तहरीर दी है। इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि मामले की जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

थाने के पास से ट्राला चोरी का प्रयास : थाना क्षेत्र के सरूरपुर निवासी गय्यूर ने बताया कि वह भट्ठे से ईंट सप्लाई का काम करता है। सोमवार रात उसने थाने से सौ मीटर की दूरी पर सीएचसी के सामने ट्राला खड़ा किया था। देर रात ट्रैक्टर पर सवार होकर तीन बदमाश पहुंचे और ट्राले को चोरी करने का प्रयास किया। तभी आहट होने पर चौकीदार ने शोर मचा दिया। लेकिन, बदमाशों ने उसे गोली मारने की धमकी दी। इस बीच सीएचसी से एंबुलेंस के चालक व कर्मचारियों को आता देख बदमाश ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए। अगले दिन घटना की जानकारी ट्राला मालिक को दी गई। हालांकि, कोई तहरीर नहीं दी गई थी।

chat bot
आपका साथी