Murder In Bijnore: बिजनौर में युवक की धारदार हथियार से हत्या, प्रेम प्रसंग का मामला आ रहा सामने

प्रेम प्रसंग के चलते बिजनौर में एक युवक की घर के भीतर घुसकर हत्‍या कर दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने हत्‍याकांड के राजफाश के निर्देश दिए हैं। इस मर्डर के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला भी माना जा रहा है। जांच जारी है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 01:12 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 01:12 PM (IST)
Murder In Bijnore: बिजनौर में युवक की धारदार हथियार से हत्या, प्रेम प्रसंग का मामला आ रहा सामने
प्रेस प्रसंग के चलते बिजनौर में एक युवक की हत्‍या कर दी गई।

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर जिले के नूरपुर थाना क्षेत्र के मधुसूनपुर उर्फ जलालपुर में रविवार रात एक युवक की धारदार हथियार से हत्‍या कर दी गई। हत्‍या से गांव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रारंभिक तौर पर हत्‍या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है।

क्षेत्र के गांव मधुसूदनपुर उर्फ जलालपुर निवासी सोमवीर सिंह पुत्र किशन सिंह गांव में मजदूरी व खेत बाड़ी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। देर रात उसका शव मकान में मिला। उसके सिर पर चोट थी। हत्या से गांव में सन्नाटा पसर गया। सूचना पर थाना प्रभारी संजय पाँचल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की।

उधर, मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में एसपी सिटी एलएन मिश्र व सीओ गजेंद्रपाल सिंह ने डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। उधर, पुलिस ने गांव के ही एक युवक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

chat bot
आपका साथी