सड़क हादसे में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

सरधना थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार को चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई थी। हादसे में दो की मौत और एक गंभीर घायल हो गया था। गुरुवार को युवक की उपचार के दौरान निजी अस्पताल में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 08:41 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 10:08 PM (IST)
सड़क हादसे में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत
सड़क हादसे में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार को चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई थी। हादसे में दो की मौत और एक गंभीर घायल हो गया था। गुरुवार को युवक की उपचार के दौरान निजी अस्पताल में मौत हो गई।

कांवड़ पटरी मार्ग पर मेरठ के जाकिर कालोनी निवासी आसिफ पुत्र शहिद, दिल्ली के शाहीनबाग निवासी अनीस पुत्र अजीज, दिल्ली के मुस्तफाबाद निवासी फैसल पुत्र निसार व मवाना निवासी अनीस सरधना से कार्यक्रम में शामिल होकर कार से खतौली जा रहे थे। जब वह उक्त मार्ग पर मानपुरी गांव के पास पहुंचे थे तो गाड़ी की गति तेज होने से स्टेयरिग से नियंत्रण हट गया था और कार पेड़ से टकरा गई थी। इस दौरान लोगों ने आनन-फानन में चारों युवकों को निकाला था। वहीं, मवाना निवासी अनीस सही था। राहगीरों ने घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी भेज दिया था। जहां, चिकित्सक ने आसिफ व अनीस पुत्र अजीज को मृत घोषित कर फैसल को मेरठ रेफर कर दिया था। मृतक के स्वजन मंजूर मलिक व प्रवेज मलिक ने बताया कि गुरुवार को उपचार के दौरान फैसल की मौत हो गई। वहीं, इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा ने जानकारी से इंकार किया है।

हादसे में बाइक सवार घायल

जानी खुर्द : चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर कार की साइड लगने से बाइक सवार युवक घायल हो गया। मुरादनगर निवासी मोहित किसी काम से बाइक से हरिद्वार जा रहा था। चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर पचगांव के पास पीछे से तेज गति से आई एक कार ने मोहित की बाइक में साइड मार दी। जिससे वह सड़क पर गिरकर घायल हो गया। मौके पर मौजूद राहगीरों ने घायल को मोदीनगर अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं साइड मारने के बाद चालक कार सहित मौके से फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी