बिजनौर में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, हालत गंभीर,पुलिस जांच में जुटी

बिजनौर में हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है। गांव रसूलपुर नंगला एक कार्यक्रम में हुई हर्ष फायरिंग में पड़ोसी युवक को गोली लगने का मामला सामने आया है। मामला शुक्रवाररात का बताया जा रहा है। एक घर में डीजे पर डांस करने के दौरान हुई फायरिंग।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:45 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:45 PM (IST)
बिजनौर में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, हालत गंभीर,पुलिस जांच में जुटी
बिजनौर जिले में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक घायल हो गया है।

बिजनौर, जागरण संवाददाता।  बिजनौर जिले में लाख दावों के बाद भी हर्ष फायरिंग की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। रसूलपुर नंगला गांव में शुक्रवार रात मढ़ा कार्यक्रम में डीजे पर डांस करते समय एक युवक ने अवैध तमंचे से गोली चला दी, जो वहां खड़ा एक युवक के पैर में लग गई। स्वजन उसे सीएचसी ले गए, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पैर में लगी थी गोली

गांव निवासी नौशाद पुत्र महफूज की शनिवार को बरात जानी थी। शुक्रवार को मढ़े का कार्यक्रम था। रात के समय दावत के दौरान डीजे पर स्वजन, रिश्तेदारों और अन्य लोग डांस कर रहे थे। तभी एक युवक तमंचा निकालकर हवा में लहराने लगा और डांस करते समय उसने अचानक गोली चला दी, जो वहां खड़े पड़ोसी खुर्शीद पुत्र तौसिफ के पैर में लग गई। इससे वहां भगदड़ मच गई। स्वजन खुर्शीद को सीएचसी स्याऊ ले गए। जहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उधर, घटना के बाद शनिवार को नौशाद की बरात समिति लोगों के साथ रवाना हो गई। कोतवाली प्रभारी पंकज तोमर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पीडि़त पक्ष की तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी