अनियंत्रित बाइक से युवक गिरा, मौत

कस्बे से दौराला की तरफ जा रहे युवक की बाइक आरा मशीन के पास अचानक अनियंि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 03:16 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 03:16 AM (IST)
अनियंत्रित बाइक से युवक गिरा, मौत
अनियंत्रित बाइक से युवक गिरा, मौत

मेरठ,जेएनएन। कस्बे से दौराला की तरफ जा रहे युवक की बाइक आरा मशीन के पास अचानक अनियंत्रित हो गई और वह सड़क पर दूर जा गिरा। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को दौराला सीएचसी में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी पहचान जेब से मिले आधार कार्ड से मुजफ्फरनगर के चुड़ियाला निवासी मनशाद के रूप में हुई। उसके सिर में गहरी चोट लगी थी। पुलिस ने युवक के स्वजन को सूचना दी है।

टेंपो ने व्यक्ति को टक्कर मारी, मौत : हस्तिनापुर स्थित उधम सिंह चौक पर बेकाबू टेंपो ने सड़क किनारे खड़े व्यक्ति टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। मृतक के भाई ने रिपोर्ट दर्ज करायी है।

घटना गुरुवार अपरान्ह करीब साढ़े तीन बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टेंपो हस्तिनापुर से मवाना की ओर जा रहा था। तभी सामने से सूअर आ गया। उसे बचाने में अनियंत्रित हुए टेंपो ने पास में ही सड़क किनारे खड़े व्यक्ति से को टक्कर मार दी। घटना के बाद आरोपित चालक टेंपो लेकर फरार हो गया। लोगों ने घायल को सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उक्त मामले में मृतक के भाई गुड्डू ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह का कहना है कि वाहन की तलाश की चालक को जेल भेजा जाएगा।

जंगल में मिला युगल, दुष्कर्म का आरोप: हस्तिनापुर रोड स्थित मंडी के सामने मुर्गी फार्म के पास जंगल में गुरुवार शाम एक युगल को आपत्तिजनक अवस्था में लोगों ने पकड़ लिया। मौके से भाग रहे युवक को पकड़कर लोगों ने जमकर धुना और पुलिस को सौंप दिया। उधर, युवती की मां ने युवक पर बहलाफुसलकर ले जाने और दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

हस्तिनापुर रोड स्थित मंडी के सामने गुरुवार शाम एक युगल को कुछ लोगों ने जाते हुए देखा। पहले वह काफी देर तक बैठे रहे और कुछ देर बाद आपत्तिजनक अवस्था में देखकर लोगों ने शोर मचा दिया। इस बीच युवक शिवा पुत्र मुकेश मौके से भाग खड़ा हुआ तो लोगों ने पीछाकर पकड़ लिया और जमकर धुना। उधर, युवती भी घबराकर बेहोश हो गई। मौके पर पुलिस पहुंची और युगल को थाने ले आए। इस बीच युवती की मां भी थाने पहुंच गयी और बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने और दुष्कर्म का आरोप लगाया। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि युवती को स्वजन को सौंप दिया। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज हो गयी है। युवती को मेडिकल जांच के लिए शुक्रवार को भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी