संदिग्ध हालात में युवक की मौत

इंचौली थाना क्षेत्र के गाव सैनी निवासी 27 वर्षीय की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:15 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:15 AM (IST)
संदिग्ध हालात में युवक की मौत
संदिग्ध हालात में युवक की मौत

मेरठ,जेएनएन। इंचौली थाना क्षेत्र के गाव सैनी निवासी 27 वर्षीय की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। युवक को घायल अवस्था में गंगानगर सूर्या हास्पिटल लाया गया जहा डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। युवक टेंपो में सवार बताया जा रहा। उधर, मृतक युवक के साथी पुलिस आने से पहले ही फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार सैनी गाव निवासी उस्मान पुत्र रिजवान गुरुवार को अपने साथी पंकज व शहजाद निवासी गाव फिटकरी के साथ टेंपो में सवार होकर घूमने गया था। रात करीब 9:30 बजे सूचना मिली की अज्ञात वाहन ने टेंपो में टक्कर मार दी। जिसमें उस्मान गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को गंगानगर सूर्य हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहा डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

एसओ इंचौली अंकित चौहान ने बताया कि घटनास्थल क्या है इसे लेकर स्वजन भी स्पष्ट नहीं कर सके। पुलिस घटनास्थल क्षतिग्रस्त टेंपो की जानकारी करती रही जबकि कुछ स्पष्ट नहीं कर सके। हालांकि पता चला दिल्ली रोड पर कहीं एक्सीडेंट हुआ है। जाच में जैसा होगा उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उधर, मृतक के स्वजन ने उसके साथियों पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए थाने पर हंगामा भी किया।

थाने में पत्नी से अभद्रता का आरोप : सत्ताधारी पार्टी का नेता बता पति ने महिला थाने में विवाहिता से अभद्रता की। आरोप है कि शिकायत के बावजूद आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई। सरूरपुर थाना क्षेत्र निवासी निशा शर्मा का 2019 में तलाक हो गया था। वह 15 वर्षीय बेटे उज्जवल के साथ दिल्ली रोड पर एक कालोनी में रहती थीं। इसी दौरान उसकी मुलाकात मुकेश भार्गव पुत्र सेवाराम निवासी ग्राम छाता मोहल्ला चतुर्भुजी थाना छाता जिला मथुरा से हो गई। आरोपित ने प्रेमजाल में फंसा निशा से विवाह कर लिया और उसके बेटे को पिता का नाम देने का वादा किया। विवाहिता के मायके वालों ने ढाई लाख रुपये कन्यादान में मुकेश को दिए थे। आरोप है कि शादी के दो दिन बाद से ससुराल वालों ने निशा को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। मुकेश खुद को मथुरा से भाजपा का जिला मीडिया प्रभारी बताता है। बुधवार को काउंसलिंग के लिए दंपती को महिला थाने बुलाया गया था। विवाहिता के मुताबिक सत्तापक्ष की हनक दिखा मुकेश ने पुलिसकर्मियों के सामने विवाहिता से अभद्रता कर उसे बेइज्जत किया। जनसुनवाई अधिकारी एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि विवाहिता के आरोपों की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी