झगड़े के बाद हादसे में युवक की मौत, हत्या का आरोप

झगड़े के बाद एक युवक की हादसे में मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने पर हंगामा किया। आरोप लगाया कि दूसरे पक्ष ने उनके खिलाफ झूठी तहरीर दे रखी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 08:44 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 08:44 AM (IST)
झगड़े के बाद हादसे में युवक की मौत, हत्या का आरोप
झगड़े के बाद हादसे में युवक की मौत, हत्या का आरोप

मेरठ, जेएनएन। झगड़े के बाद एक युवक की हादसे में मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने पर हंगामा किया। आरोप लगाया कि दूसरे पक्ष ने उनके खिलाफ झूठी तहरीर दे रखी है। पुलिस ने मामला दूसरे थाने का बोलकर स्वजन को शांत किया।

मेडिकल थाना क्षेत्र के सरायकाजी निवासी मनीष सेनेट्री का काम करता था। उसके साथ ही छोटा भाई अर्जुन और पास के ही दो-तीन युवक भी काम करते थे। लेनदेन को लेकर मनीष का दूसरे युवकों से विवाद चल रहा था। पत्नी नीतू ने बताया कि शनिवार रात युवकों से पति और देवर का विवाद हो गया था। मारपीट के बाद दूसरे पक्ष ने तहरीर दे दी थी। बात ज्यादा न बढ़े, इसलिए पति और देवर बाइक से गढ़ निवासी ननद के पास जा रहे थे। आरोप है कि उनके पीछ-पीछे ही आरोपित युवक भी तीन-चार बाइकों पर सवार होकर गए थे। रातभर पति से बातचीत नहीं हुई। वह तलाश करते रहे। सुबह हापुड़ पुलिस का फोन आया और हादसे के बारे में जानकारी दी। देवर से बात हुई तो बताया कि मनीष की मौत हो गई। इसकी सूचना पर स्वजन एकत्र होकर मेडिकल थाने पहुंचे और हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी ने घटनास्थल दूसरे जिले का बताते हुए उन्हें वापस भेज दिया। स्वजन ने बताया कि घायल को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है, उसकी हालत भी गंभीर है। स्वजन ने आलाअधिकारियों से मामले की शिकायत करने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी