खेल के मैदान की मांग को लेकर युवाओं का कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन, विधायक भी कर चुके हैं मांग Baghpat News

मोजिजाबाद नांगल भगवानपुर गांव के युवाओं ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। युवाओं का कहना है कि गांव में प्रतिभाओं की कमी नहीं है लेकिन व्यवस्थाओं का टोटा है। कबड्डी और एथलेटिक के खिलाड़ियों की गांव में भरमार है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 12:46 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 12:46 PM (IST)
खेल के मैदान की मांग को लेकर युवाओं का कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन, विधायक भी कर चुके हैं मांग Baghpat News
बागपत में खेल के मैदान के लिए युवाओं का प्रदर्शन।

बागपत, जेएनएन। मोजिजाबाद नांगल भगवानपुर गांव के युवाओं ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। युवाओं का कहना है कि गांव में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, लेकिन व्यवस्थाओं का टोटा है। कबड्डी और एथलेटिक के खिलाड़ियों की गांव में भरमार है। सुविधाएं न मिलने की वजह से प्रतिभा दम तोड़ रही है। कई बार प्रशासन से मांग कर चुके हैं, पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

छपरौली विधायक सहेंद्र सिंह रमाला ने भी इस संबंध में डीएम शकुंतला गौतम को पत्र लिख चुके हैं उसके बावजूद गांव में खाली पड़ी ग्राम समाज की भूमि पर खेल के मैदान बनाने की कोई कार्रवाई नहीं की है। युवाओं ने डीएम को शिकायत करते हुए गांव में खेल के मैदान बनवाने की मांग की है ताकि युवा देश का नाम रोशन कर सकें। डीएम शकुंतला गौतम ने उन्हें जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है। युवाओं में गौरव ठेकेदार गुरदीप पुलकित अमित शर्मा सोनू शर्मा शुभम शर्मा अंकुर लिटिल सुमित मास्टर विकास निकिता मौजूद रहे।  

chat bot
आपका साथी