युवक के स्वजन ने जताई हत्या की आशंका

थाना क्षेत्र के गांव फरीदपुर मोमनपुर गांव निवासी युवक दो जनवरी को ट्रैक्टर खरीदने की बात कहकर गया था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Feb 2021 08:56 PM (IST) Updated:Sat, 20 Feb 2021 08:56 PM (IST)
युवक के स्वजन ने जताई हत्या की आशंका
युवक के स्वजन ने जताई हत्या की आशंका

मेरठ, जेएनएन। थाना क्षेत्र के गांव फरीदपुर मोमनपुर गांव निवासी युवक दो जनवरी को ट्रैक्टर खरीदने की बात कहकर गया था। वापस न आने पर स्वजन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने युवक का मोबाइल सर्विलांस पर लगा रखा था। शुक्रवार रात को मोबाइल की लोकेशन मिली तो पुलिस ने एंबुलेंस चालक को हिरासत में ले लिया। जिसने बताया कि युवक की हादसे में मौत हो गई थी। वहीं, स्वजन ने हत्या की आशंका जता तहरीर दी है।

गांव फरीदपुर मोमनपुर निवासी मृतक के भाई गजेंद्र पुत्र करण सिंह ने तहरीर में बताया दो जनवरी को 35 वर्षीय लोकेश पुत्र करण सिंह ट्रैक्टर खरीदने की बात कहकर घर से गया था। वापस नहीं आने पर थाना सरधना में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने युवक का मोबाइल सर्विलांस पर लगा दिया था। शुक्रवार रात मोबाइल की लोकेशन मिलने पर पुलिस ने सीएचसी पर तैनात 108 एंबुलेंस चालक को हिरासत में ले लिया। चालक ने पूछताछ में बताया कि बीते 17 जनवरी को क्षेत्र के भूनी चौराहे पर बाइक की भिड़ंत में लोकेश घायल हो गया था। उसे सरधना सीएचसी में भर्ती करवाया था। जहां से चिकित्सकों ने उसकी एंबुलेंस से मेडिकल भेजा था और 22 जनवरी को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद शिनाख्त न होने पर 27 जनवरी को मेरठ स्थित सूरजकुंड श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया था। चालक ने पूछताछ में बताया कि उसने लोकेश का मोबाइल अपने पास रख लिया था। जानकारी मिलने पर स्वजन पहुंचे और हत्या की आशंका जता तहरीर दी। वहीं पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है।

आज होगा प्रबंधक समिति का चुनाव

श्री गांधी स्मारक इंटर कालेज दबथुवा में आज यानि रविवार को प्रबंधक समिति के चुनाव के लिए मतदान होगा। जिसमें प्रबंधक पद के लिए विरेंद्र सिंह और ओम करण, अध्यक्ष पद के लिए रणवीर सिंह, सोहन वीर, उपाध्यक्ष के लिए बृजपाल सिंह और रोहतास, उप प्रबंधक के लिए वेद प्रकाश और हरेंद्र सिंह, कोषाध्यक्ष के लिए बबीता रानी और ओम प्रकाश चुनावी मैदान में है। इसके अलावा नौ सदस्य के लिए मतदान होगा। इसको लेकर प्रबंधक समिति व चुनाव अधिकारियों ने तैयारी पूरी कर ली है।

chat bot
आपका साथी