कालोनी में युवकों का हुड़दंग, कार में तोड़फोड़

मवाना के मोहल्ला तिहाई स्थित प्रीत नगर कालोनी में शनिवार रात लाठी-डंडों से लैस युवकों उत्पात मचाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 06:40 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 06:40 PM (IST)
कालोनी में युवकों का हुड़दंग, कार में तोड़फोड़
कालोनी में युवकों का हुड़दंग, कार में तोड़फोड़

मेरठ, जेएनएन। मवाना के मोहल्ला तिहाई स्थित प्रीत नगर कालोनी में शनिवार रात लाठी-डंडों से लैस दर्जभर नकाबपोश युवकों ने उत्पात मचाया। कई मकानों के दरवाजों में डंडों से मारे गए, वहीं मकान बाहर खड़ी कार में डंडों से तोड़फोड़ कर दिहया गया। इसस कालोनी में दशहत का माहौल हो गया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। इस संबंध में अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

शनिवार रात लगभग आठ बजे दर्जनभर नकाबपोश दर्जनभर युवक लाठी-डंडे लेकर उक्त कालोनी में पहुंचे और जमकर उत्पात मचाया। युवकों ने दबंगई दिखाते हुए प्रशांत शर्मा, गौरव रस्तोगी, मयंक गहलौत आदि के मकानों के दरवाजों पर डंडे बरसाए, वहीं प्रशांत की घर के बाहर खड़ी वैगनआर कार संख्या यूपी-14ईए-03753 में लाठी-डंडे बरसाकर तोड़फोड़ की। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना से कालोनी में दहशत का माहौल पैदा हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। रविवार को पीड़ित कालोनी के लोगों के साथ थाने पहुंचे और तहरीर देकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। तहरीर में कहा गया है कि सभी युवक मुंह पर कपड़ा लपेटे हुए थे। पूर्व में भी कालोनी में इस तरह की घटना हो चुकी है। थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

सड़कों पर अतिक्रमण से जाम की विकट हुई जाम की समस्या: कुछ दिन पूर्व सरधना नगर पालिका ने नगर की गली मोहल्लों, नाली, नालों व सड़कों पर हो रहे अतिक्रमण के खिलाफ एक दिवसीय अभियान चलाया था। इसके बावजूद कहीं से अतिक्रमण नहीं हटा। अतिक्रमण से जाम की समस्या गहराती जा रही है।

बता दें कि कुछ दिन पूर्व नगर पालिका ने नगर में अतिक्रमण के खिलाफ एक दिवसीय अभियान चलाया था। यह अभियान पुलिस चौकी से लेकर बिनौली रोड व अशोक की लाट तक चलाया गया था। पालिका ने नगर की सड़कों, नाली व नालों पर कब्जा करने वालों के खिलाफ अभियान के तहत चेतावनी देते हुए नोटिस भेजे थे। बावजूद इसके आज तक नगर को अतिक्रमण से मुक्त नहीं कराया गया है। इससे नगर के विभिन्न मार्गो पर आए दिन जाम की स्थित बनी रहती है। वाहन चालकों की अतिक्रमणकारियों के साथ नोकझोंक भी होती रहती है। बीते सम्पूर्ण समाधान दिवस में भी व्यापारियों ने नगर से अवैध कब्जा हटाने की मांग की थी।

chat bot
आपका साथी