बिजनौर में नाम बदलकर युवती को प्रेमजाल में फंसाने वाला युवक गिरफ्तार, पिता और भाई फरार

Fake lover arrested in Bijnor बिजनौर में नाम बदलकर युवती को प्रेमजाल में फंसाने वाला युवक गिरफ्तार। चंडीगढ़ की युवती को फंसाया था अपने जाल में। आरोपित के पिता व भाई की तलाश में जुटी पुलिस ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 08:18 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 08:18 PM (IST)
बिजनौर में नाम बदलकर युवती को प्रेमजाल में फंसाने वाला युवक गिरफ्तार, पिता और भाई फरार
नाम बदलकर युवती को प्रेमजाल में फंसाने वाला युवक गिरफ्तार।

बिजनौर, जेएनएन। चंडीगढ़ की युवती को प्रेमजाल में फंसाकर और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपित संप्रदाय विशेष के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अभी आरोपित का पिता और भाई फरार हैं।

यह है मामला

थाना क्षेत्र के सैदाबाद गांव निवासी हाशिम उर्फ राजू पुत्र रियासत चंडीगढ़ में रंगाई-पुताई का काम करता था। उसने वहां एक कंपनी में नौकरी करने वाली युवती को हिंदू नाम बताकर प्रेमजाल में फंसा लिया था। शादी का झांसा देकर आरोपित ने युवती से दुष्कर्म किया और दो बार गर्भपात भी कराया। बाद में आरोपित अपने घर आ गया और युवती से फिर संपर्क नहीं किया।

शनिवार को युवती आरोपित के घर पहुंच गई थी। युवक के पिता व भाई ने बंधक बनाकर उसके साथ बदसलूकी की। किसी तरह पीडि़ता ने थाने पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी थी। पुलिस ने मामला टालने का प्रयास किया तो हिंदू संगठनों ने थाने में हंगामा किया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपित युवक, उसके पिता व भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। प्रभारी निरीक्षक वली मोहम्मद ने बताया कि मंगलवार को नामजद हाशिम उर्फ राजू को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पिता व भाई की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी