बुलंदशहर में युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लोहे की जंजीर से लटकाया, नहीं हो सकी पहचान Bulandshahr News

बुलंदशहर में बुधवार को एक पेड़ से लटके मिले युवक को शव को देखकर सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। तमाम कोशिशों के बावजूद मृतक युवक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:00 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:00 PM (IST)
बुलंदशहर में युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लोहे की जंजीर से लटकाया, नहीं हो सकी पहचान Bulandshahr News
बुलंदशहर में बुधवार को युवक का शव पेड़ से लटका मिला।

बुलंदशहर, जेएनएन। जनपद के थाना छतारी क्षेत्र के गांव कमोना के जंगल में एक युवक का शव आम के पेड़ पर लटका मिला। युवक के पैर जमीन पर टिके हुए थे, जिसे देखकर आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बुलंदशहर के छतारी थाना क्षेत्र के गांव कमोना के जंगल में स्थित आम के बाग में बुधवार की दोपहर कुछ ग्रामीण पहुंचे थे, यहां ग्रामीणों को आम के एक पेड़ पर एक युवक का शव लोहे की जंजीर की मदद से लटका हुआ मिला। सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई और पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पहचान का प्रयास किया, पहचान नहीं हो सकी।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के पैर जमीन पर टिके हुए थे और उसका शव लोहे की जंजीर से पेड़ पर लटका हुआ था, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल मृतक की पहचान कराने का प्रयास जारी है पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी