मेरठ : सिरफिरे युवक ने बहन के फोटो फेसबुक पर डाले, जानिए फिर क्या हुआ

बरेली निवासी युवक सेना में है। फिलवक्त उसकी तैनात मेरठ कैंट क्षेत्र में है। वह पत्नी और बच्चों संग सदर क्षेत्र में रहता है। महिला ने बताया कि करीब एक माह पहले उसके मोबाइल पर अंजान नंबर से काल आई और उसने अश्लील बात की।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 10:58 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 10:58 PM (IST)
मेरठ : सिरफिरे युवक ने बहन के फोटो फेसबुक पर डाले, जानिए फिर क्या हुआ
सिरफिरे युवक ने बहन के फोटो फेसबुक पर डालेे

मेरठ, जागरण संवाददाता। सिरफिरे युवक ने बहन के फोटो से छेड़छाड़ कर फेसबुक पर डाल दिए। उनको दोस्तों और रिश्तेदारों को भी भेज दिया। मोबाइल नंबर भी पोस्ट कर दिया, जब महिला पर फोन आए तो पता चला। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

यह है मामला

बरेली निवासी युवक सेना में है। फिलवक्त उसकी तैनात कैंट क्षेत्र में है। वह पत्नी और बच्चों संग सदर क्षेत्र में रहता है। महिला ने बताया कि करीब एक माह पहले उसके मोबाइल पर अंजान नंबर से काल आई और उसने अश्लील बात की। विरोध करने पर फोन काट दिया। इसके बाद रिश्तेदारों के फोन आए और बताया कि उनके फोटो से छेड़छाड़ कर फेसबुक पर किसी ने डाल दिए हैं। अश्लील फोटो की जानकारी पति को दी। उन्होंने एसएसपी से शिकायत की। जांच के बाद पता रिपोर्ट हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित महिला का रिश्ते का भाई निकला। वह बरेली में ही रहता है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पूछताछ में बताया कि काफी पहले उसका बहन से किसी बात पर विवाद हो गया था, जिसके चलते उसे ऐसा काम किया।

ठगी करने पहुंचे तीन युवक पकड़े

मेरठ : नौचंदी थाना क्षेत्र के नेहरू नगर निवासी राजीव पांडेय एसोसिएट प्रोफेसर हैं। बताया कि उनके घर में काम चल रहा है। दो दिन पहले डस्ट की ट्राली आई थी। उसके जाने के बाद दो युवक आए और पत्नी से रुपये देने की बात कही। उन्होंने पांच हजार रुपये देकर पति को बताया। राजीव ने दुकानदार से बात की तो उसने रुपये मंगाने से इन्कार कर दिया। उन्होंने पुलिस से शिकायत करते हुए वार्ड के ग्रुप में भी जानकारी डाल दी थी। शुक्रवार को एक युवक वैशाली कालोनी निवासी विशाल गुप्ता से किश्त लेने पहुंचे तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। बताया कि कोई किश्त उनको नहीं देनी। युवक ने अपने दो साथियों को भी बुला लिया। पुलिस तीनों को थाने ले आई। राजीव पांडेय भी थाने पहुंच गए। उन्होंने दो युवकों की पहचान करते हुए तहरीर दी।

chat bot
आपका साथी