मध्य गंगनहर में नहाते हुए युवक डूबा, मौत

हस्तिनापुर के इकवारा गांव से शादी समारोह में शामिल होकर सोमवार अपराह्न कूड

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 09:15 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 09:15 PM (IST)
मध्य गंगनहर में नहाते हुए युवक डूबा, मौत
मध्य गंगनहर में नहाते हुए युवक डूबा, मौत

मेरठ,जेएनएन। हस्तिनापुर के इकवारा गांव से शादी समारोह में शामिल होकर सोमवार अपराह्न कूड़ी कमालपुर स्थित झाल पर मध्य गंगनहर में नहा रहा 26 वर्षीय युवक डूब गया। लोगों ने मशक्कत के बाद बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो गई थी।

रानीनंगला निवासी अमित पुत्र जोरा सिंह सोमवार को अपने बहनोई आदित्य निवासी रोहटा रोड मेरठ व उसके दोस्त मनीष के साथ इकवारा शादी समारोह में शामिल होकर कार द्वारा आ रहे थे। इस बीच वह कूड़ी कमालपुर स्थित मध्य गंगनहर पहुंच गए। जहां उन्होंने पास ही गांव मीवा से साले अभिषेक को भी बुला लिया। जैसे ही अमित नहर में नहाने को उतरा इसी बीच वह पानी में डूब गया। हादसे के बाद बहनोई व उसका साथी अमित को बचाने की बजाए वहां से कार में बैठकर भाग निकले। मौके पर मौजूद अभिषेक ने स्वजन व पुलिस को सूचना दी। इस बीच पास ही गांव से ग्रामीण आ गए और करीब तीन घंटे तक खोजते रहे तब अमित मिला। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि शव को बाहर निकालकर मर्चरी हाउस मेरठ भेज दिया।

नहाने के दौरान बना रहे थे वीडियो

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक नहाने के दौरान एक -दूसरे की वीडियो बना रहे थे। अमित के नहाने के दौरान आदित्य वीडियो बना रहा था जैसे ही वह पानी में उतरा और डूबा यह सब मोबाइल में कैद हो गया। हालांकि वहां से भागने के कारण अमित के स्वजन बहनोई व उसके साथी पर ही आरोप लगाने लगे। उधर, पुलिस ने जब वीडियो देखी और उसी आधार पर शव खोजा तब मामला शांत हुआ। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने सभी के नशे में होने की बात भी कही।

chat bot
आपका साथी