मेरठ में बहन की ससुराल में विवाद के बाद चौकी आ रहे युवक को हाईवे पर दिनदहाड़े गोली मारी

दिनदहाड़े मेरठ बुलंदशहर हाईवे पर बहन की ससुराल में विवाद के बाद चौकी आ रहे घोसीपुर के पास बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार दी। पुलिस ने घायल को मेरठ के संतोष अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 04:41 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 09:02 PM (IST)
मेरठ में बहन की ससुराल में विवाद के बाद चौकी आ रहे युवक को हाईवे पर दिनदहाड़े गोली मारी
मेरठ बुलंदशहर हाईवे पर चौकी आ रहे घोसीपुर के पास बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार दी।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर बाइक सवार तीन युवकों ने दिनदहाड़े कार सवार युवक को गोली मार दी। हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने घायल को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया। दो को नामजद करते हुए कुल तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह है मामला

बुलंदशहर जनपद के सिकंदराबाद के मोहल्ला नवाजपुरा निवासी इमरान पुत्र हसीमुद्दीन ने बताया कि उनकी बहन आयशा की शादी घोसीपुर निवासी साबिर से छह वर्ष पूर्व हुई थी। तीन दिन पूर्व पति-पत्नी में विवाद हो गया। इमरान व उसका भाई आमिर बहन आयशा को लेकर बिजलीबंबा पुलिस चौकी पर गए थे और ससुरालियों के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी थी। चौकी के एक दारोगा ने शनिवार को दोनों पक्षों को बुलाया था।

शनिवार को इमरान, भाई आमिर अपनी बहन आयशा के साथ कार से बिजलीबंबा चौकी आ रहे थे। 12 बजे घोसीपुर के पास बाइक पर सवार तीन युवकों ने कार को ओवरटेक कर गाली गलौज की। आमिर कार से उतरा तो बाइक सवार रोहिद ने पिस्टल से उसके पेट में गोली मार दी। दूसरे युवक शानु ने तमंचे से गोली चलाने का प्रयास किया लेकिन इमरान ने ईंट से प्रहार किया तो युवक के हाथ से तमंचा गिर गया। इसके बाद युवक बाइक लेकर फरार हो गए।

एएसपी चंद्रद्रकांत मीणा वारदात स्थल पर पहुंचे। पुलिस टीम के साथ आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले।

इन्‍होंने बताया...

एएसपी ने कहा कि पीडि़त की तहरीर पर रोहिद और शानु निवासीगण घोसीपुर और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। उधर, पीडि़त स्वजन ने बताया कि पांच वर्ष पूर्व घोसीपुर में हुई बिलाल और जुनैद की हत्या में रोहिद जेल गया था। बिजलीबंबा चौकी प्रभारी सुखबीर सिंह का कहना है कि पीडि़त पक्ष तहरीर देने आ रहा था। उन्हें बुलाया नहीं गया था।

chat bot
आपका साथी