मेरठ में प्रेमिका को लेकर युवक फरार, दोस्त पहुंचा हवालात, स्‍वजनों ने किया शादी से इंकार

मेरठ टीपीनगर थाना क्षेत्र के मलियाना निवासी युवती का प्रेम-प्रसंग मोहल्ले के ही रहने वाले युवक से चल रहा था। उन्होंने स्वजन को शादी का प्रस्ताव दिया था। लेकिन उन्होंने युगल की शादी कराने से इंकार कर दिया। जिसकी वजह से प्रेमी युगल घर से फरार हो गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 01:28 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 01:28 PM (IST)
मेरठ में प्रेमिका को लेकर युवक फरार, दोस्त पहुंचा हवालात, स्‍वजनों ने किया शादी से इंकार
मेरठ में प्रेमी युगल घर से फरार।

मेरठ, जेएनएन। प्रेमिका को लेकर युवक फरार हो गया। युवती के स्वजन ने उसके दोस्त पर उन्हें फरार कराने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया। जिसकी वजह से प्रेमी युगल के दोस्त को हवालात की हवा खानी पड़ गई।

यह है मामला

टीपीनगर थाना क्षेत्र के मलियाना निवासी युवती का प्रेम-प्रसंग मोहल्ले के ही रहने वाले युवक से चल रहा था। उन्होंने स्वजन को शादी का प्रस्ताव दिया था। लेकिन उन्होंने युगल की शादी कराने से इंकार कर दिया। जिसकी वजह से प्रेमी युगल घर से फरार हो गया। दोनों के स्वजन ने उनकी आसपास के क्षेत्र में काफी तलाश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। युवती के स्वजन ने युवक के दोस्त पर उन्हें फरार कराने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। मंडी चौकी इंचार्ज प्रवीन कुमार ने कार्रवाई करते हुए युवक के दोस्त गौरव को पकड़ लिया और थाने लेकर आ गए। टीपीनगर थाना प्रभारी विजय गुप्ता का कहना है कि गौरव को पूछताछ के लिए थाने लेकर आया गया था। इंटरनेट मीडिया व सर्विलांस के जरिए युगल की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें बरामद कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी