कूड़े का पहाड़ न देख पाएं योगी, इसलिए डाल दिया पर्दा

खरखौदा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लोहिया नगर में कूड़े का पहाड़ छिपाने के लिए उसे सफेद तंबू लगाकर ढक दिया गया। शनिवार रात से ही नगर निगम के कर्मचारियों को इस डंपिंग ग्राउंड की पर्दादारी में लगा दिया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 03:48 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 03:48 AM (IST)
कूड़े का पहाड़ न देख पाएं योगी, इसलिए डाल दिया पर्दा
कूड़े का पहाड़ न देख पाएं योगी, इसलिए डाल दिया पर्दा

मेरठ, जेएनएन। खरखौदा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लोहिया नगर में कूड़े का पहाड़ छिपाने के लिए उसे सफेद तंबू लगाकर ढक दिया गया। शनिवार रात से ही नगर निगम के कर्मचारियों को इस डंपिंग ग्राउंड की पर्दादारी में लगा दिया गया था।

लोहिया नगर डंपिंग ग्राउंड में कूड़े के पहाड़ लगे हुए हैं। कूड़ा निस्तारण के लिए शासन ने काफी धन आवंटित भी कर दिया है। लेकिन उसके बाद भी कूड़े के पहाड़ खत्म नहीं हो पा रहे हैं। क्षेत्र के लोगों ने कई बार डंपिंग ग्राउंड को हटाने की माग की। रविवार को नगर निगम ने कूड़े के ढेर की पर्दादारी कर दी, ताकि हापुड़ रोड से बिजौली जाते समय सीएम योगी आदित्यनाथ को यह कूड़े का पहाड़ न दिख पाए। बता दें कि कूड़े के पहाड़ को हटाने की मांग को लेकर ग्रामीण पिछले एक अर्से से गुहार लगा रहे हैं।

बंधक की स्थिति में रहे ग्रामीण:

सीएम योगी आदित्यनाथ बिजौली गांव में करीब 25 मिनट रहे। इस दौरान ग्रामीणों को बंधक की स्थिति में रहना पड़ा। सुरक्षा की दृष्टि से सभी लोगों को दूर रहने के आदेश दिए गये थे। वही लोगों को छत पर भी चढ़ने नहीं दिया। बिजौली निवासी अज्जू त्यागी, रामुकमार, शिवकुमार, विपिन गिरी, प्रदीप का कहना है कि पुलिस ने योगी के अगामन के दौरान ग्रामीणों को घर में हर रहने की हिदायत दी। साथ ही कुछ युवा छत पर योगी जी को देखने के लिए पहुचे तो उन्हें भी छत से नीचे भेज दिया। इस दौरान गांव के लोग मुख्यमंत्री और उनके काफिले के दीदार को तरसते रहे।

chat bot
आपका साथी