पिछली सरकारों के बनाए गुंडों का योगी सरकार में हुआ सफाया

सपा-बसपा सरकारों ने प्रदेश को सिर्फ गुंडे दिए हैं जबकि योगी सरकार ने उन गुं

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:15 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:15 PM (IST)
पिछली सरकारों के बनाए गुंडों का योगी सरकार में हुआ सफाया
पिछली सरकारों के बनाए गुंडों का योगी सरकार में हुआ सफाया

मेरठ,जेएनएन। सपा-बसपा सरकारों ने प्रदेश को सिर्फ गुंडे दिए हैं, जबकि योगी सरकार ने उन गुंडों का खात्मा कर प्रदेश को सुरक्षा कवच प्रदान किया है। आने वाले विधानसभा चुनाव में विपक्ष के पास कोई मुद्दा न होने की वजह से वह खाली हाथ हैं। यह बातें रविवार को दौराला के दादरी गांव में आयोजित कार्यक्रम में सरधना के भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहीं।

कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान और सरधना विधायक संगीत सोम मुख्य अतिथि थे। सोम ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा प्रदेश में किए गए चहुमुंखी विकास को लेकर जनता के बीच भाजपा कार्यकर्ता जाएंगे। सपा-बसपा राज में कोई सुरक्षित नहीं था, मगर योगी सरकार आने के बाद बदमाश स्वयं ही थाने आकर अपनी गिरफ्तारी दे रहे हैं। प्रदेश में गुंडों का नहीं कानून का राज स्थापित हो चुका है। बहन, बेटियां सुरक्षित हैं। चौकी से लेकर थाने और बड़े अधिकारियों तक प्रत्येक पीड़ित की बात सुनकर कार्रवाई की जा रही है। प्रदेश की जनता ने भाई-भतीजा वाद जैसी पार्टियों को नकार दिया है। आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर तीन सौ पार, योगी सरकार का भी नारा दिया।

भाजपा पार्टी नहीं एक परिवार है : सत्यवीर: इंचौली क्षेत्र के रजपुरा ब्लाक अंतर्गत बहचौला गांव में रविवार को सम्मान समारोह आयोजित किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि विधायक सत्यवीर त्यागी ने जिला पंचायत चुनाव में निर्वाचित सदस्यों को सम्मानित किया। मुख्य अतिथि किठौर विधान सभा क्षेत्र विधायक सत्यवीर त्यागी ने कहा कि भाजपा एक पार्टी नहीं बल्कि परिवार है। यहां प्रत्येक सदस्य का मान सम्मान रखा जाता है। सदस्य प्रत्येक विकास कार्य की कड़ी है। इसलिए अपने क्षेत्र में विकास कार्यों को पूरा करें।

सम्मान समारोह राजेश चौहान के आवास पर आयोजित हुआ। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य अरुण चौधरी, गीता चौधरी मंडल उपाध्यक्ष रजपुरा, महताब नागर, मोंटी प्रधान, वरूण ठाकुर, कुलदीप चौहान आदि मौजूद रहे।

-----------------------------------------

chat bot
आपका साथी