स्याना ह‍िंसा के आरोपित योगेश राज पर कोरोना गाइडलाइन उल्लघंन का मुकदमा, पंचायत चुनाव लड़ने की कर रहा था तैयारी

स्याना ह‍िंसा के मुख्य आरोपित योगेश राज के विरूद्ध कोतवाली में कोरोना गाइडलाइन उल्लघंन करने का मुकदमा दर्ज हुआ है। योगेश राज जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लडऩे की कर रहा है तैयारी। बिगराऊ गांव में रोड शो में कोरोना गाइडलाइन का किया था उल्लघंन।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 10:15 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 10:15 PM (IST)
स्याना ह‍िंसा के आरोपित योगेश राज पर कोरोना गाइडलाइन उल्लघंन का मुकदमा, पंचायत चुनाव लड़ने की कर रहा था तैयारी
स्याना ह‍िंसा के आरोपित योगेश राज पर कोरोना गाइडलाइन उल्लघंन का मुकदमा।

बुलंदशहर,जेएनएन। स्याना ह‍िंसा के मुख्य आरोपित योगेश राज के विरूद्ध कोतवाली में कोरोना गाइडलाइन उल्लघंन करने का मुकदमा दर्ज हुआ है। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि योगेश राज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ क्षेत्र के बिगराऊ गांव में कार व बाइक से रोड शो के माध्यम से अपने पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहा था। रोड शो में अधिकतर लोगों ने मास्क नहीं लगाए थे और शारीरिक दूरी के नियमों की भी जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही थी। इसी के तहत योगेश राज, सतीश, विपिन बजरंगी, सतेंद्र राजपूत सहित 55 अज्ञात लोगों पर कोरोना गाइडलाइन उल्लघंन का मुकदमा दर्ज किया गया है।

वार्ड-5 से जिला पंचायत सदस्य

का चुनाव लडऩे की कर रहा है तैयारी

योगेश राज स्याना तहसील के वार्ड-5 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लडऩे की तैयारी कर रहा है। जिसको लेकर योगेश राज ने अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार भी शुरु कर दिया है।

स्याना ह‍िंसा में पुलिस ने योगेशराज को बनाया था मुख्य आरोपित

महाव गांव में तीन दिसंबर 2018 को गोवंश के अवशेष मिलने के बाद स्याना कोतवाली की ङ्क्षचगरावठी पुलिस चौकी पर खूनी ङ्क्षहसा हुई थी, जिसमें तत्कालीन स्याना कोतवाल सुबोध कुमार शहीद हो गए थे और गोली लगने से ङ्क्षचगरावठी निवासी युवक सुमित की भी मौत हो गई थी। इस ङ्क्षहसा में पुलिस ने योगेश राज निवासी नयाबांस गांव को मुख्य आरोपित मानते हुए उसके विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया था। करीब एक साल जेल में रहने के बाद योगेश राज को जमानत पर जेल से बाहर है।

chat bot
आपका साथी